SRH की लगातार 4 जीत की खुशी में झूम उठीं काव्या मरान, देखें वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में जीत का सिलसिला लगातार जारी है। 17 अप्रैल को हैदराबाद को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में 7 विकेट से बड़ी जीत मिली हासिल हुई थी। टीम की इस सीजन में यह लगातार चौथी जीत है। वहीँ इस बीच टीम की को-ऑनर काव्या मारन एक बार फिर चर्चा में नज़र आ रही हैं।

जब सनराइजर्स हैदराबाद के एडन मार्कराम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ छक्का लगाया, तो काव्या मारन खुशी से झूम उठीं। इसके बाद काव्या मारन का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मैदान मेंकाव्या मारन की मौजूदगी फैंस को खूब भा रहीऔर इसके इतर वह लगातार सुर्खियों में भी बनी हुई हैं।सोशल मीडिया पर काव्या का रिएक्शन अक्सर वायरल होता रहता है। अब जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार जीत मिल रही है, ऐसे में काव्या की हंसी की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

17 अप्रैल को हुए मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की थी। जिसके बाद शिखर धवन की कप्तानी में पंजाब ने 151 का स्कोर बनाया। वहीँ बता दें कि पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने सबसे ज्यादा 60 रन की पारी खेली।

महज तीन विकेट खोकर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने यह लक्ष्य हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए एडन मार्कराम ने 41 रन बनाए। वहीँ बताते चले कि मार्कराम ने अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का लगाया।

उमरान मलिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस मैच में एक बार फिर अपना कमाल दिखाया। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर चार विकेट लिए। पारी का आखिरी ओवर सबसे खास रहा, जिसमें उमरान ने बिना रन दिए तीन विकेट लिए।वहीँ इसके अलावा एक रन आउट भी हुआ।

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो टीम अब तक 6 मैच खेल चुकी है। हैदराबाद को पहले दो मैच गंवाने पड़े थे, लेकिन उसके बाद टीम नेकोलकाता, चेन्नई, गुजरात और पंजाब को हराया है।

 

 

error: Content is protected !!