Kapil Dev ने फिर लिए Kohli के मजे, कहा-सस्ता Sachin 70 शतक में ही फुस्स

Kapil Dev again mocks on Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली फिलहाल अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं और ऐसे में कई लोगों ने सुझाव दिए कि उन्हें क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप (टी20) से हट जाना चाहिए और कई लोगों ने यह भी कहा कि जिस फॉर्म से वह जूझ रहे हैं उसके बाद टी20 टीम में जगह बनाना मुश्किल है.

वहीँ मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर कोहली ने 5 पारियों में सिर्फ 59 रन बनाए हैं और इसके साथ ही लोगों ने कहा कि फॉर्म को वापस पाने के लिए उनका खेलना ज़रुरी है. हालांकि, भारत के पूर्व ऑलराउंडर कपिल देव ने कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम देने पर कहा कि ऐसी संभावना है कि चयनकर्ताओं ने उन्हें बाहर कर दिया हो, लेकिन ड्रॉप्ड’ शब्द का इस्तेमाल करने के बजाय उन्होंने रेस्ट शब्द का इस्तेमाल इसलिए किया ताकि वो कोहली को सम्मान देना चाह रहे हों.

एक चैनल पर बात करते हुए कपिल ने कहा ” मैं ये नहीं बोल सकता कि विराट जैसे खिलाड़ी को बाहर कर दीजिए, क्योंकि वह एक बड़ा प्लेयर है. हालांकि आप उन्हें सम्मान के तौर पर आराम देते हैं, तो इसमें में भी कोई बुरी बात नहीं है. सबसे ज़रूरी बात ये हैं कि कोहली जैसे खिलाड़ी की फॉर्म कैसे वापस आ सकती है और अपने पुराने फॉर्म को वपास पाने के लिए उसको अधिक मैच खेलने के साथ ही ज्यादा प्रैक्टिस करनी चाहिए.

कपिल देव (Kapil Dev) ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोहली (Virat Kohli) से बड़ा खिलाड़ी अभी भी टी20 में कोई होगा, लेकिन प्रदर्शन के आधार पर ही चयनकर्ता फैसला करते हैं.

वहीँ कपिल ने कहा कि ” मेरी सोच ये है कि अगर कोई खेल में बेहतर नहीं कर रहा हो, तो उसको आराम देना या हटाना ही सही है’. ऐसे में कुछ समय पहलेकपिल ने कोहली को लेकर एक ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद काफी बवाल मच गया था. वहीँ इस बयान के बाद अभी दिग्गज की प्रतिक्रिया आनी बाकी है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की इस किस तरह का रिएक्शन आता है.

Source: Cricketnmore

Read Also: Arun Lal को थका देती है उनकी 28 साल छोटी बीवी, खुद बताई मीडिया को ये बात

 

 

error: Content is protected !!