वीडियो: Live TV पर पत्रकार ने पार की हदें, रोहित शर्मा को बताया ‘भगौड़ा हाथी’

Journalist Samip Raj Guru Disrespected Rohit Sharma on Live TV: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच T20 सीरीज खत्म हो चुकी है. इस सीरीज के बाद भारत अब इंग्लैंड से लोहा लेने पहुंच चुका है. आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने 2-2 से सीरीज ड्रा कराई थी. वो भी शुरुआती दो मैच हारने के बाद. इस T20 सीरीज में भारत के कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं थे. इसी को लेकर कई पत्रकारों ने सवाल भी उठाए कि आखिर IPL खेलने में वो थके नहीं थे देश के लिए खेलने में कैसे थक गए?

इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इस वीडियो में पत्रकार ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को भगौड़ा करार कर दिया. रोहित शर्मा को भगौड़ा कहने वाले पत्रकार पर अब फैंस काफी ज्यादा भड़के हुए हैं. फैंस चाहते हैं कि BCCI जल्द से जल्द इस पत्रकार के खिलाफ कोई न कोई बड़ा एक्शन जरूर ले. ये वीडियो साउथ अफ्रीका सीरीज की है.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. ये बात पत्रकार को बिल्कुल भी नहीं पसंद आई थी. जिसके बाद उन्होंने लाइव शो में अपनी हदें पार कर दीं. इस पत्रकार ने लाइव शो (Live TV) पर रोहित शर्मा को भगौड़ा करार दे दिया. भारतीय कप्तान को भगौड़ा कहने के बाद उन्होंने शर्मा की शारीरिक बनावट का भी मजाक खूब बनाया था. उन्होंने रोहित को ज्यादा वजन वाला बताया.

Read Also: वीडियो: Joe Root की तरह जादू करना चाहते थे Virat Kohli, इस तरह हुए फेल

फिल्हाल वो इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी ज्यादा आक्रोशित हैं. वो चैनल के साथ ही साथ पत्रकार को भी ट्रोल कर हे हैं. तो चिलए आपको वीडियो और लोगों की भड़ास दोनों दिखाते हैं.

error: Content is protected !!