‘हम 600 का टारगेट भी चेस कर लेते’, ये तो सिर्फ 378 रन हैं’- Jonny Bairstow

Jonny Bairstow ने निकाल दी भारतीय टीम की हेकड़ी: एजबेस्टन टेस्ट में भारत ने अपनी बेईज्जती बुरी तरह से करा ली है. एक बार फिर से टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका वाली गलती दोहराई है. जी हां भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में दो बार अच्छा स्कोर बनाकर उन्हें चेस करवा दिया था.

भारत आसानी से एक और पार्टनरशिप करके 450 रन बना सकती थी. मगर पहले श्रेयस अय्यर फिर ऋषभ पंत ने अपना विकेट फेंक दिया. जिसके चलते टारगेट 378 ही रह गया जब अगर भारत 450 का स्कोर देती तो उसके पास दूसरी नई गेंद इस्तेमाल करने का भी विकल्प होता. फिल्हाल अब इंग्लैंड 119 रन सिर्फ जीत से दूर है और उसके पास अभी भी 7 विकेट बाकी है.

पहली पारी में शतक लगाने वाले जॉनी बेयरस्टो दूसरी पारी में और तेज खेल रहे हैं. जो रूट (76) और बेयरस्टो (72) ने इंग्लैंड की जीत पक्की कर दी है.

शानदार पारी खेलने के बाद जॉनी बेयरस्टो ने कहा है कि अगर भारतीय टीम 600 रन का भी टारगेट देती तो भी हम उसका पीछा करने के लिए ही जाते. हमारी ये टीम भारतीय टीम से डरती नहीं है. भारतीय टीम के पास ऐसे गेंदबाज नहीं हैं जो हमें रोक पाए. साथ ही पिच भी काफी ज्यादा फ्लैट हो चुकी है.

हनुमा विहारी ने छोड़ा जॉनी बेयरस्टो का कैच 

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने पहली पारी में भी शानदार बल्लेबाजी की थी. जिसके बाद दूसरी पारी में उन्हें जल्दी आउट करना चाहिए था. मगर जब वो 18 रन पर थे तभी हनुमा विहारी ने स्लिप में उनका कैच छोड़ दिया. ये कैच भारत को बहुत महंगा पड़ा. इसके बाद उन्होंने भारतीय टीम की गां$ तोड़ दी.

Read Also: देखें वीडियो: ‘ओए टकले सिर तो ढ़क ले’ लीच ने हंसी आखिरी हंसी, पंत से लिया बदला

error: Content is protected !!