ब्रॉड को कूटने के बाद बुमराह को वाइफ से मिला रात को ये स्पेशल गिफ्ट, खुद बताया कैसा हुआ फील

भारतीय टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खेले जा रहे पांचवें टेस्ट के दूसरे दिन स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ 35 रन एक ओवर में ही बना दिए. इसी को लेकर अब उनकी पत्नी का संजना गणेशन का रिएक्शन आया है.

जसप्रीत बुमराह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 16 गेंदों पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 31 रन बनाए थे. जसप्रीत बुमराह की इस विस्फोटक पारी पर उनकी वाईफ संजना गणेशन का रिएक्शन आया है.

इस वक्त टीवी होस्ट हैं संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan)

आपको बता दें कि संजना गणेशन इस वक्त इंग्लैंड में जसप्रीत बुमराह के साथ ही हैं. वो इस सीरीज में एक टीवी होस्ट की भूमिका प्ले कर रही हैं. इस दौरान जब खुद होस्ट से ये सवाल किया गया कि उन्हें उस वक्त कैसा लगा जब उनके पति ने एक ओवर में 35 रन कूट दिए. तब संजना ने जवाब देते हुए कहा कि पहले तो मुझे समझ ही नहीं आया कि ये ओवर इतना लंबा कैसा बन गया.

संजना गणेशन ने बताया कि जब 11 नंबर का बल्लेबाज आता है तो आप हर गेंद पर राहत की सांस लेने की कोशिश करते हैं. मगर जैसे ही जस्सी आया उसने आया बाउंड्री की बौछार कर दी. वो कहती हैं कि मीडिया बॉक्स से हम हर एक बाउंड्री का मजा ले रहे थे. ऐसे करते ही करते एक ओवर में 35 रन बन गए. बस 5 मिनट के अंदर पता लग गया कि ये एक विश्व रिकॉर्ड बन गया है. हम सब खुशी से नाच रहे थे.

आपको बता दें कि इस बातचीत के दौरान आशीष नेहरा ने संजना से कहा कि जस्सी के पास तो उनकी गेंदबाजी के कई पोस्टर होंगे. अब आप उनकी तस्वीर को पुल मारते हुए फ्रेम करवा कर लिविंगरूम में लगवा लें.

इस बात का जवाब देते हुए संजना ने कहा कि उन्हें भी ऐसा ही लगता है कि जस्सी के पुल शॉट्स फ्रेम करवाने पड़ेंगे. ऐसे में जसप्रीत बुमराह को अपनी वाइफ से इस स्पेशल गिफ्ट के लिए तैयार होना पड़ेगा.

Read Also: वीडियो: पंत के शतक पर फूटा Dravid का इमोशन, मुंह से गालियां हवा में चलाए मुक्के

error: Content is protected !!