देखें वीडियो: Jasprit Bumrah ने तोड़ी Broad की G**d, एक ओवर में कूट दिए 35 रन

Jasprit Bumrah scores 35 runs in Stuart Broad ‘s over:  India और England के बीच 5वें टेस्ट का दूसरा दिन खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह ने ऐसा करनामा कर दिया जिसकी उनसे किसी को उम्मीद नहीं थी.

जी हां, गेंदबाजी से कारनामा करने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने आज बल्लेबाजी से इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) का धागा खोल दिया. पारी का 84वां ओवर करने आए ब्रॉड इनके एक ओवर में उन्होंने 35 रन बटोर लिए. ये ओवर अब टेस्ट क्रिकेट के इतिहास का सबसे महंगा ओवर बन गया है.

ये रही पूरे ओवर के वीडियो-

4 Wd5 N6 4 4 4 6 1

इस ओवर की पहली गेंद पर बुमराह ने चौका मारा, दूसरी गेंद पर ब्रॉड ने 5 रन वाइड के दे दिए. जिसके बाद अगली गेंद पर बुमराह पर ने छक्का मार दिया ये गेंद नो बॉल निकली. इसके बुमराह ने बाकी की गेंद पर 4,4,4,6 और 1 रन बनाए. भारत ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए. ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी की. वहीं जसप्रीत बुमराह ने भी 16 गेंद पर 31 शानदार रन बनाए.

रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में शानदार शतक जड़ दिया है। ये उनके टेस्ट करियर का तीसरा शतक है। उन्होंने 183 गेंद में अपना शतक पूरा किया। विदेशी धरती पर जडेजा ने पहला शतक बनाया है। इससे पहले जो दो शतक रवींंद्र जडेजा ने भारतीय सरजमीं पर लगाए थे।

Read Also: ‘तलवार से हमेशा Pujara को ही काटना चाहते हो, सब उन्हें ही कीड़ा मानते हैं’- Bhajji

error: Content is protected !!