Video: Jasprit Bumrah की तरह गेंदबाजी करने वाले RCB का नेट गेंदबाज आया सामने

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज हैं. बुमराह ने जब से ही भारतीय टीम में डेब्यू किया है अच्छा ही किया है. उनकी गेंदबाजी के आगे कई दिग्गज बल्लेबाज भी परेशान होते हुए नजर आए हैं. आज के वक्त में सभी को पता है कि बुमराह की गेंदबाजी का विकल्प अभी तक भारत के पास कोई भी नहीं है. मगर क्या आपने कभी सोचा है अगर भारत के पास दो बुमराह (Jasprit Bumrah) होते तो?

Mahesh KUmar

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बुमराह से ही प्रेरित होकर एक गेंदबाज ने उन्हें पूरी तरह से कॉपी करने की ठानी है. दरअसल, आईपीएल 12 के दौरान विराट कोहली ने महेश कुमार (Mahesh Kumar) नामक गेंदबाज के आगे खूब प्रैक्टिस की थी. जिसके बाद, यह कहा गया था कि विराट कोहली जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंदबाजी से निपटने के लिए महेश कुमार (Mahesh Kumar) के सामने बल्लेबाजी कर रहे हैं.


इस वायरल वीडियो के दौरान आप देख सकते हैं कि महेश कुमार एकदम बुमराह की ही तरह गेंदबाजी कर रहे हैं. इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने भी शेयर किया था. साथ महेश कुमार को जूनियर बुमराह बताया था.

RCB

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं बुमराह

अगर जसप्रीत बुमराह की बात की जाए तो उन्हें हाल ही में चयनकर्ताओं ने टीम का उपकप्तान बनाया है. जो कि उनके करियर के लिए काफी बड़ी बात है.

विराट कोहली खेलेंगे अपना 100वां टेस्ट मैच 

साथ ही आपको बताते चलें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के खिलाफ अगर पहला टेस्ट मैच खेलते हैं तो ये उनका 100वां टेस्ट मैच होगा. ये मैच पंजाब में खेला जाएगा. पहले ये मैच दर्शकों से भरे मैदान में खेला जाना था लेकिन BCCI से कहासुनी के चलते BCCI ने ये फैसला लिया है कि मैच बिना दर्शकों के ही खेला जाएगा.

error: Content is protected !!