वीडियो: Bumrah ने गुड लेंथ से उठा दी ‘बाउंसर’, Joe Root को आउट होने के बाद नहीं हुआ यकीन

Jasprit Bumrah cleans up Joe Root: Kennington Oval, London में भारत और इंग्लैंड के बीच ODI सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम इंग्लैंड से काफी ज्यादा आगे नजर आई. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और 110 रनों पर ऑल-आउट कर दिया. भारतीय टीम की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट लिए. तो मोहम्मद शमी ने 3 विकेट निकाले.

ओवल के मैदान पर भारतीय तेज गेंदबाजों का कहर आया. इस कहर से इंग्लैंड के जो रूट भी नहीं बच पाए. जो रूट को जसप्रीत बुमराह ने पहले घसीटा और फिर रगेड़ा ऐसा कहा जाए तो गलत नहीं होगा. जो रूट जिस तरह से जस्सी के सामने बेबस नजर आए वो नजारा देखते ही बनता है.

आपको बता दें कि जो रूट ने जस्सी बुमराह की ऑफसाइड के बाहर शॉर्ट उठती हुई गेंद को छेड़ना चाहा. इस गेंद को अतिरिक्त उछाल प्राप्त हुआ था. जिसे जज करने में जो रूट चूक गए. आउट होने से पहले उन्होंने 2 गेंद पर शून्य रन बनाए.

आउट होने के बाद जो रूट बहुत देर तक पिच पर ही खड़े रहे. मगर तब तक काफी ज्यादा देर हो चुकी थी. खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 111 रनों के पीछा करते हुए 67 रन बिना किसी नुकसान के बना लिया था.

इससे पहले आज टॉस के वक्त रोहित शर्मा ने विराट कोहली को भारतीय टीम से बाहर रखा.

Read Also: वीडियो: Kohli के बचाव में आए Rohit, Kapil Dev को बताया ‘सठियाया बुड्ढा’

error: Content is protected !!