देखें वीडियो: Bumrah ने किया आउट तो गुस्से में Jason Roy ने बॉल उठाकर चाहा मारना

Jasprit Bumrah cleans bowled Jason Roy with inswing: भारत और इंग्लैंड के बीच ODI सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. कप्तान रोहित शर्मा का ये फैसला जसप्रीत बुमराह एंड कंपनी ने सही साबित किया. भारतीय गेंदबाजी ने खबर लिखे जाने तक 17 ओवर में 68 रन देकर 8 विकेट ले लिए थे.

जेसन रॉय को T20 सीरीज में भुवनेश्वर कुमार ने परेशान किया था. तो वहीं वनडे मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने जेसन रॉय की गिल्ली (Bumrah Jason Roy) बिखेर दी. जस्सी की तेज स्विंग वाली गेंद को जेसन कवर ड्राइव करना चाहते थे. मगर गेंद ने बल्ले का किनारा लिया और स्टंप्स पर जा टपकी. आउट होने के बाद जेसन रॉय एकदम से ही टूट गए और उन्होंने खुद ही गेंद उठाकर फेंक दी.

आपको बता दें कि जेसन रॉय (Bumrah Jason Roy) के लिए अभी तक ये भारतीय दौरा किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. वो अभी तक 4 के 4 मुकाबलों में फ्लॉप रहे हैं. ऐसे में देखने वाली बात ये है कि क्या इंग्लैंड उन्हें अगले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाते हैं या नहीं. इस मैच की बात करें तो जो रूट और बेन स्टोक्स भी बिना खाता खोले आउट हो गए.

Read Also: Shami की पत्नी ने फिर कटवाई खानदान की नाक, Hot वीडियो शेयर कर मचाया बवाल

 

error: Content is protected !!