‘हेटर्स जितनी मर्जी तसल्ली दे लो खुद को, ‘कोई माई का लाल’ Kohli को बाहर नहीं रख सकता, वो खेलेगा ही’

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का याराना आज से नहीं है. दोनों के दोस्ती के किस्से बहुत पुराने हैं. घरेलू क्रिकेट में दोनों दिल्ली के लिए ही खेला करते थे. हाल ही में विराट कोहली की जगह T20 में तीसरे नंबर पर दीपक हुड्डा को खिलाने की बातें चल रही हैं. इन्हीं सब बातों के बीच अब इशांत शर्मा ने कुछ ऐसा कह दिया है. जिससे एक बात तो साफ हो गई है कि ये दोस्ती सचमें पक्की है.

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने साफ शब्दों में कह दिया है कि विराट कोहली (Virat Kohli) से नफरत करने वालों आपको मिर्ची तो जरूर लगेगी मगर विराट कोहली ही इंग्लैंड के खिलाफ बाकी T20 सीरीज में नंबर 3 पर खेलेगा.आपको बता दें कि Southampton में होने वाले पहले T20 मुकाबले के लिए विराट कोहली उपलब्ध नहीं थे. मगर दूसरे और तीसरे T20 के लिए वो उपलब्ध हैं. फिल्हाल नंबर-3 पर दीपक हुड्डा काफी अच्छा कर रहे हैं. इसलिए विराट कोहली के चयन पर लोग सवाल कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishant Sharma (@ishant.sharma29)

कुछ लोगों का मानना था कि विराट कोहली को टीम में ईशान किशन की जगह पर लाना चाहिए. जिससे विराट-रोहित ओपनिंग कर सके. मगर इसी को लेकर ईशांत शर्मा ने अपना बयान जारी कर दिया है. ये बयान हर किसी को सुनना भी चाहिए.

क्या बोले ईशांत शर्मा 

एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए इशांत ने कहा है कि मुझे लगता है कि दीपक हुड्डा के लिए आगे का रास्ता कठिन होने वाला है क्योंकि विराट कोहली तीसरे नंबर पर ही आएगा. वो कहते हैं कि विराट कोहली के हेटर्स ऐसा नहीं चाहते हैं मगर मैं आपको बता दूं कि अगर विराट कोहली फिट हैं. तो कोई माई का लाल उन्हें टीम से बाहर नहीं कर सकता है. वहीं इशांत ने कहा है कि रवींद्र जडेजा को अक्षर की जगह शामिल करना चाहिए क्योंकि वो गेंद को दूर तक मार सकते हैं.

Read Also: ‘हिटमैन’ की कप्तानी में बदलेगा भारत का भविष्य, Rishabh Pant करेंगे विश्वकप में ओपन

इन सब बातों से एक बात तो साफ हो चुकी है कि मीडिया आपस में चाहे कितनी भी अफवाह क्यों ही न फैला ले. मगर अगर किसी टीम का हिस्सा विराट कोहली हैं तो वो प्लेइंग इलेवन में जरूर खेलेंगे. उनके कद को कोई झुठला नहीं सकता है.

error: Content is protected !!