छोटा समझ Ishan Kishan को जब Rohit Sharma ने दे डाली मां की गाली, रोने लगा…

IPL 2022 की मेगा नीलामी के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन (Ishan Kishan) को भारी रकम देकर खरीदा था. ईशान अभी तक IPL-15 में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने वाले इस खब्बे बल्लेबाज को अब कप्तान का खूब साथ मिलता है.

मगर एक वक्त ऐसा भी था जब रोहित शर्मा ने बीच मैदान पर ही ईशान किशन को फटकार लगाते हुए खूब गालियां बकी थीं. इस बात का खुलासा ईशान किशन ने एक इंटरव्यू में किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishan Kishan (@ishankishan23)

ईशान ने साल 2018 का जिक्र करते हुए कहा कि उस आईपीएल में उन्होंने एक ऐसा काम कर दिया था जिससे रोहित भाई उनपर बहुत नाराज हो गए. दरअसल, ईशान किशन ओस वाले मैदान पर गेंद रगड़कर पुरानी करने की कोशिश कर रहे थे. जिसके बाद रोहित शर्मा ने उन्हें जमकर गालियां दी थीं. हालांकि मैच के बाद रोहित शर्मा ने उन्हें पास बुलाकर पर्सनली न लेने के कहा था.

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में गौरव चोपड़ा से बात करते हुए बताया कि… आपको पता नहीं होगा एक बार मैंने वानखेड़े में क्या कर दिया था. हालांकि तब मैं नया था. मेरा यह पहला आईपीएल था. मुझे कुछ भी नहीं पता था. गेंद को आप पुराना करने के लिए मैदान पर ज्यादातर रगड़ते हैं. उस दिन मैच में बहुत ओस आ गई थी.

इस वजह से मैंने सोचा कि अगर मैं गेंद को जमीन में रगड़कर पुराना कर दूंगा तो वो बहुत खुश होंगे मेरे से. इसलिए मैंने गेंद को जमीन पर जोर से पटका. जिसके बाद उन्होंने अपना तौलिया निकाला और गेंद सुखाते हुए बोले की अबे ये क्या कर रहा है. Read More: KKR के Rasikh Salam Dar कौन हैं? उम्र फ्रॉड में झेल चुके हैं 2 साल का बैन

ईशान किशन ने बताया कि मैच के दौरान रोहित भाई अक्सर ही साथी खिलाड़ियों को गाली दे देते हैं. हालांकि के मैच के बाद वो बोल देते हैं सबसे कि इसे पर्सनली न लें.

error: Content is protected !!