‘2 साल पहले तक वो घुईयां छील रहा था’, Irfan Pathan ने किया बड़ा खुलासा

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) पर बड़ा रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि दीपक हुड्डा जबरदस्त खिलाड़ी बन गए हैं लेकिन उन्हें भी दो साल पहले तक नहीं पता था कि वह भारत के लिए खेल सकेंगे या नहीं।

आईपीएल 2022 में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के लिए खेलते हुए उन्होंने 451 रन बनाए थे। भारतीय टीम में उनका चयन भी इसी वजह से हुआ। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में उन्हें पहली बार टीम में चुना गया था। हालांकि, पूरी सीरीज में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन आयरलैंड सीरीज में मौका मिलने पर उन्होंने आतिशी पारी खेल सभी को प्रभावित किया। Read Also: कोई प्लेबॉय मॉडल्स नहीं बल्कि Cricketers की वाइफ हैं ये, Hot तस्वीरें हिला देंगी

दीपक हूडा ने पेश की मिसाल- इरफ़ान पठान

इरफान पठान (Irfan Pathan) के मुताबिक भारतीय टीम के लिए ये काफी बेहतर होगा कि दीपक हूडा (Deepak Hooda) कुछ साल और खेलते रहें. ये खिलाडी आज सबके लिए एक उदहारण बन चुका कि आप कोशिश करने से ही आधी जंग जीत जाते हैं। इरफ़ान ने आगे कहा की मुझे ये जानने के लिए उत्सुक हूं की 27 साल का ये खिलाडी भारतीय टीम के लिए और क्या कर सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

अगले 6-7 साल अगर इस खिलाडी ने अपना खेल जारी रखा तो काफी कुछ हासिल कर सकता है। वहीँ माना जा रहा है कि बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए दीपक हूडा (Deepak Hooda) का सिलेक्शन इस साल के टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी हो सकता है।

 

Read Also: वीडियो: ‘हर बॉल पर टांग खोल लेते हो’, लाइव TV पर ऐसी बात कर वायरल हुए Chahal

error: Content is protected !!