इस युवा नए कप्तान के फैन हुए Irfan Pathan, बोले- यह टीम सबको हराने वाली है

Irfan Pathan bold statement: इरफान पठान इन दिनों IPL मैचों में कॉमेंट्री कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने हिंदुस्तान टाइस्म से बातचीत के दौरान कहा कि…वो खिलाड़ी अब काफी ज्यादा प्रभावशाली हो गया है. जब उसने साल 2018 में दिल्ली की कप्तानी की थी. तब वह छोटा था और नया भी. मगर अब उसे खुद पर बहुत ज्यादा भरोसा है. इरफान पठान दरअसल, श्रेयस अय्यर की बात कर रहे थे.

आपको बता दें कि पंजाब और कोलकाता के मैच में पंजबा ने काफी आक्रामक शुरुआत की थी. मगर श्रेयस ने शानदार बॉलिंग चेंज करके मैच को अपनी तरफ मोड़ लिया था. इरफान कहते हैं कि उस मैच में नौवां ओवर काफी ज्यादा महत्व रखता था. क्योंकि जिस वक्त उमेश को श्रेयस ने बुलाया वैसा दुनिया का कोई भी कप्तान नहीं करता. उसी ओवर में उमेश ने लियाम लिविंगस्टोन को चलता भी किया. जिसके बाद पूरी पारी ही बदल गई. उनकी ये चाल बहुत अच्छी थी. वह दिन-ब-दिन स्मार्ट होते जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

आपको बता दें कि केकेआर ने श्रेयस की कप्तानी में अभी तक तीन में से दो मैच जीत लिए है. पठान (Irfan Pathan) ने श्रेयस के बारे में कहा है कि अय्यर की केकेआर इस बार हर टीम को हराने वाली है. क्योंकि केकेआर का कप्तान काफी मजबूत नजर आ रहा है. गौतम के बाद केकेआर को ये पहला मजबूत कप्तान मिला है.

error: Content is protected !!