IRE vs IND: ‘सच बताऊं…आखिरी ओवर में गोटी मुंह में थी’- Hardik Pandya

बीती रात डबलिन में खेले गए IND vs IRE के बीच दूसरे T20 मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की भारत ने 4 विकेट से जीत हासिल की है.

भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बीती रात टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम में कुछ बदलाव थे हर्षल पटेल, संजू सैमसन और रवि बिश्नोई को इस मैच में मौका दिया गया था. भारतीय टीम की ओर से दीपक हुड्डा ने शानदार शतक लगाया. इस शतक के बदौलत भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकट के नुकसान पर 227 रन बनाए.

जवाब में आयरलैंड 5 विकेट पर 221 रन ही बना पाई. इस तरह भारतीय टीम ने 4 रन से जीत हासिल की. इस जीत के साथ ये सीरीज भी भारत ने 2-0 से जीत ली. इस जीत के बाद भारतीय कप्तान क्या कहते हैं चलिए आपको बताते हैं.

आखिरी ओवर पर क्या बोले Hardik Pandya

आपको बता दें कि आयरलैंड बहुत आसानी से मैच जीतता हुआ नजर आ रहा था. आखिरी ओवर में उसे जीत के लिए 17 रन चाहिए थे. उमरान मलिक ने ये ओवर डाला और हीरो बन गए. इस ओवर में उन्होंने बस दो बाउंड्री दी. इसमें एक बाउंड्री तो विकेट के पीछे बल्ले का किनारा लग कर आई थी.

इस ओवर को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि…“सही बताऊं तो अंतिम ओवर को लेकर मैं चिंतित नहीं था. मैं अपने समीकरण से दबाव को दूर रखकर वर्तमान में जीना चाहता हूं. मैंने उमरान का समर्थन किया क्योंकि उसके पास गति है. उसकी गति के ख़िलाफ़ लोगों के लिए हिट करना मुश्किल है.”

इसके अलावा हार्दिक पांड्या कहते हैं कि…“आयरलैंड को भी श्रेय जाता है, उन्होंने अद्भुत शॉट खेले और हमारे गेंदबाज़ो को बाउंड्री पार भेजा. यहां के दर्शक अद्भुत थे. दुनिया के इस हिस्से में भी क्रिकेट का अनुभव करना हमारे लिए अच्छा है. मैं प्रशंसकों का आभारी हूं.”

Read Also: ‘1 ओवर में 18 रन वो भी आयरलैंड के खिलाफ’, कश्मीर वापस जाओ बच्चे- Aakash Chopra

 

 

error: Content is protected !!