‘IPL में 3 छक्के मारकर टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं Tewatia’- Graeme Smith

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीद थी. मगर उन्हें नहीं चुना गया. अब ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने उन्हें दो टूक दिया है.

IPL को फॉलो करने वाले लोगों ने राहुल तेवतिया का नाम न सुना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. तवतिया को लोग चमत्कारी बल्लेबाज के तौर पर याद रखते हैं जिसके क्रीज में बने रहते हुए कुछ भी संभव है. तेवतिया पिछले कुछ सालों से एक अच्छे फिनिशर की भूमिका प्ले कर रहे हैं. IPL 2022 में भी उन्होंने गुजरात टाइटंस को अकेले दम पर दो-तीन हारे हुए मैच जितवाए.

राहुल तेवतिया को भारतीय टीम में चुने जाने को लेकर कुछ उम्मीदें थी लेकिन ये धूमिल हो गई और यह खिलाड़ी फिर ‘दर्द’ से गुजरा. इस दर्द में उन्होंने एक ट्वीट तक कर दिया. उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा कि ‘उम्मीदें दर्द देती हैं.’ उन्हें उम्मीद थी कि वो आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बनेंगे मगर चयनकर्ताओं ने उन्हें नजर अंदाज कर दिया.

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने बाए हाथ के बल्लेबाज तेवतिया को को ट्विटर के बजाय अपने खेल पर अधिक ध्यान देने की सलाह दी है.

ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) कहते हैं कि मैं राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का दर्द समझता हूं. मगर भारत में यह बहुत मुश्किल हैं क्योंकि यहां लोगों के पास बहुत प्रतिभा है. कोच राहुल द्रविड़, और कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में परिस्थितियों को देखते हुए अपने अधिकांश खिलाड़ियों को चुना होगा. मैं कहूंगा कि ट्विटर के बजाय, प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करें, ताकि अगली बार जब आपका समय आए तो सुनिश्चित करें कि कोई भी आपको बाहर नहीं छोड़ सके.

हालांकि सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को लगता है कि राहुल तेवतिया को आयरलैंड दौरे पर टीम में शामिल किया जाना चाहिए था. क्योंकि अगर मौका नहीं मिलेगा तो वो खुद को साबित कैसे करेंगे.

Read Also: टीम इंडिया का स्टार गेंदबाज मैच से बाहर, सीरीज शुरू होने से पहले हारने का खतरा

error: Content is protected !!