भारतीय टीम के ये 2 दिग्गज खिलाड़ी IPL में फिफ्टी को तरसे, नहीं चला बल्ला

IPL का इतिहास भारतीय क्रिकेट की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण रहा है। भारतीय क्रिकेट के लिए IPL के इस सीजन ने भी भविष्य के सितारों को भी तैयार किया है। लेकिन इस सीजन में कई दिग्गज खिलाडियों हर तरह निराश किया है। आइए जानते हैं ऐसे 2 खिलाडियों के नाम जो पूरे सीजन में एक अर्धशतक को तरसते रह गए।

निराशाजनक प्रदर्शन

वैसे तो भारतीय क्रिकेट फैंस कोआईपीएल के 15वें सीजन मेंविराट कोहली समेत ऋषभ पंत, रोहित शर्मा जैसे कई बड़े खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन सबमें थोडा उतार चढ़ाव बना रहा, और कुछ आखिर तक आते-आते संभल गए लेकिन कुछ का हाल बुरा ही रहा।

जहाँ केएल राहुल (KL Rahul) रनों की बारिश कर रहे थे, वहीँ विराट ने कैसे भी आखिरकार 2 पचासा लगा ही दिया, लेकिन रोहित शर्मा और ऋषभ पंत ने पूरे सीजन बेहद निराशाजनक प्रदर्शन दिखाया और इन दोनों खिलाड़ी की एक भी फिफ्टी इस सीजन में नहीं लगी।

भारतीय क्रिकेट में रोहित-पंत मजबूत आधार

बता दें कि दोनों ही खिलाडियों को भारतीय क्रिकेट का भविष्य माना जाता है, जिनके बिना टीम इंडिया के बारे में सोचा नहीं जा सकता है, ऐसे में टीम इंडिया के इन दो मज़बूत आधार का ख़राब प्रदर्शन फैंस को निराश कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)


हिटमैन नहीं लगा सके पचासा

मुंबई इंडियंस को 5 आईपीएल (IPL) खिताब दिलाने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए ये सीजन अच्छा नहीं रहा और साथ ही उनके लिए भी। पूरे सीजन में 14 मैच की 14 पारियों में रोहित शर्मा ने सिर्फ 19.60 की औसत से 268 रन बनाए। वहीँ खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित का बेस्ट स्कोर 48 रहा, वो इसको पचासा में भी तब्दील नहीं कर सकें।

ऋषभ पंत भी अर्धशतक को तरसे

वहीँ टीम इंडिया के फ्यूचर कैप्टन माने जाने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का हाल भी इस सीजन में बेहद ही निराशाजनक रहा। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत टीम के उम्मीद पर खरे नहीं उतरे और रन बनाने के लिए जूझते हुए नज़र आए। उन्होंने करीब 30 की औसत से 14 मैच की 13 पारियों में 344 रन बनाए, जिसमें एक अर्धशतक शामिल नहीं है। वहीँ ऐसे आंकड़े उनके नाम के साथ मेल नहीं खाता है।

Read Also: ‘एक दिन Dhoni का हाल भी रावण जैसा होगा, इससे घटिया आदमी पैदा नहीं हुआ’

English Summary: Team India captain Rohit Sharma and Rishabh Pant is unable to score a single fifty in IPL 2022.

error: Content is protected !!