‘Googly स्पिनर हूं मैं Leg नहीं’ Warner को Out करने के बाद बोले Ravi Bishnoi

Ravi Bishnoi Googly is very effective: 10 टीमों वाला IPL 2022 अभी तक काफी रोमांचक रहा है. इस IPL में अभी तक सभी के सभी मुकाबले काफी ज्यादा रोमांचक देखने को मिले हैं. गुरुवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ (Lucknow Super Giants) और दिल्ली (Delhi Capitals) आमने-सामने थे. इस मैच को लखनऊ ने पारी के अंतिम ओवर में अपने नाम किया.

10 टीमों वाला IPL 2022 अभी तक काफी रोमांचक रहा है. इस IPL में अभी तक सभी के सभी मुकाबले काफी ज्यादा रोमांचक देखने को मिले हैं. गुरुवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ (Lucknow Super Giants) और दिल्ली (Delhi Capitals) आमने-सामने थे. इस मैच को लखनऊ ने पारी के अंतिम ओवर में अपने नाम किया. लखनऊ के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने अनुशासनभरा प्रर्दशन करते हुए मैच को 6 विकेट से जीत लिया.

केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. जिस वजह से दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी. हालांकि दिल्ली की शुरुआत काफी ज्यादा शानदार थी. पृथ्वी शॉ ने 61 रन बना दिए थे वो भी महज 34 गेंदों पर. उसके दिल्ली की बल्लेबाजी धड़ाम हो गई और 20 ओवर में महज 149 रन ही बना पाई. लखनऊ के लिए स्टार रहे 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लेने वाले रवि बिश्नोई.

रवि बिश्नोई ने कहा कि जब हमारी टीम बल्लेबाजी के लिए तो हमें पता था कि हम लक्ष्य आसानी से हासिल कर लेंगे. ऐसा इसलिए भी था क्योंकि टारगेट कम था. साथ ही हमारी बल्लेबाजी में गहराई भी काफी ज्यादा है. आखिर में मैच फंस गया था. लेकिन अभी भी हमारे पास होल्डर और कृष्णप्पा गौतम बाकी थे.

रवि आगे कहते हैं कि मैं ही नहीं कोई भी खिलाड़ी जब अपनी टीम की जीत में योगदान देता है. तो उसे अच्छा लगता है. मेरे हाथों से बॉल काफी ज्यादा अच्छी निकल रही थी. वास्तव में मुझे काफी ज्यादा खुशी हो रही थी. हमारे सहायक नरेंद्र हिरवानी हमेशा ही मुझसे कहते हैं कि मैं और अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं. मुझे और सुधार करना चाहिए मैं उनकी बातें सुनता हूं. अभी तक मेरे लिए सब अच्छा चल रहा है.

 

error: Content is protected !!