Shivam Dube को मिली दोहरी खुशखबरी, सुबह बने पिता शाम को करोड़पति…धोनी ने दिखाया भरोसा

एक वक्त भारतीय टीम के नए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) कहे जाने वाले ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) के लिए 13 फरवरी का दिन दोहरी खुशखबरी लेकर आया. शिवम दुबे (Shivam Dube) के घर में सुबह बच्चे की किलकारी गूंजी. तो शाम होते-होते उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स ने करोड़ों में खरीद लिया.

आपको बता दें कि शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपनी बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखी थी. अब शिवम दुबे (Shivam Dube) धोनी (Dhoni) की कप्तानी में चार करोड़ में खेलेंगे.

साथ ही आपको बताते चलें कि शिवम दुबने ने 16 जुलाई 2021 को अपनी गर्लफ्रैंड अंजुम से शादी की थी. जिसका सीधा मतलब ये है कि जब उन्होंने शादी की थी तो उनकी पत्नी पहले से ही उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं. आज की नीलामी में शिवम दुबे के लिए सबसे पहले लखनऊ ने बोली लगाई. जिसके बाद राजस्थान भी उनके पीछे भागा. मगर राजस्थान के हटने के बाद बोली लखनऊ और पंजाब किंग्स के बीच चली गई. हालांकि लखनऊ ने दो करोड़ की बोली के बाद खुद को रोक लिया.

Shivam Dubey Daughter

एक वक्त बोली के दौरान ऐसा लगा कि पंजाब किंग्स उन्हें 2.20 करोड़ में खरीद लेगी. मगर तभी चेन्नई ने एंट्री मारी रजनीकांत के स्टाइल में. दोनों के बीच गजब की लड़ाई देखी गई. पंजाब किंग्स की टीम 3.80 की बोली लगाकर हट गई. जिसके बाद 4 करोड़ में शिवम को धोनी ने अपना बनाया.

हालांकि शिवम दुबे की कीमत में भारी गिरावट आई है. क्योंकि 2019 आईपीएल नीलामी में इन्हें आरसीबी ने पांच करोड़ में खरीदा था. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने इन्हें साल 2021 में 4.40 करोड़ दिए थे.

अगर शिवम दुबे के करियर की बात की जाए तो इन्होंने भारत के लिए वनडे में भी डेब्यू किया है. वहां वो एक मैच में केवल 9 रन बना पाए. तो वहीं इन्होंने भारत के लिए 13 टी-20 में 105 रन बनाए हैं. इसमें एक अर्धशतक भी शामिल है.

error: Content is protected !!