पिता हैं मोची तो मां बेचती हैं चुडियां, KKR ने नीलामी में खरीदकर बदल दी Ramesh Kumar की किस्मत

IPL auction 2022 kkr bought Ramesh Kumar father cobbler tennis ball sensation: आईपीएल की शुरुआत साल 2008 में हुई थी. भारत में हर साल होने वाली ये लीग कई युवाओं की जिंदगी बदल देती है. ऐसे में इस बार भी मेगा ऑक्शन में कई नए खिलाड़ियों पर टीम ने दांव लगाया है. साथ ही इन खिलाड़ियों को मालामाल बनाया है. इस बार की नीलामी में केकेआर ने एक फिर बड़ा दांव खेला है. केकेआर ने एक ऐसे खिलाड़ो को मालामाल कर दिया है जिसने अभी कोई भी प्रोफेशनल लेवल पर क्रिकेट नहीं खेली है. ये फैसला अपने में ही अनोखा माना जा रहा है.

आपको बता दें कि इस खिलाड़ी का नाम है रमेश कुमार (Ramesh Kumar KKR). केकेआर ने रमेश कुमार (Ramesh Kumar KKR) पर पैसों की बारिश करते हुए बेस प्राइल 20 लाख में खरीदा है. रमेश कुमार (Ramesh Kumar KKR ) ने भले ही कोई प्रोफेशनल गेम न खेली हो मगर टेनिस गेंद क्रिकेट में उनका रुतबा अलग ही है. यूट्यूब पर रमेश कुमार नारायण जलालाबाद के नाम से मशहूर रहते हैं. मगर नीलामी के दौरान और पहले इस खिलाड़ी को ज्यादा लोग नहीं जानते थे. मगर अब धीरे-धीरे इनके घर परिवार सबकी कहानी बाहर आ रही है.

Ramesh Kumar

नीलामी में 20 लाख पाने के बाद रमेश कुमार (Ramesh Kumar KKR) ने बताया कि इस कामयाबी के पीछे उनके माता-पिता का बड़ा हाथ है. आपको बता दें कि रमेश के पिता जी एक मोची हैं. तो वहीं मां पंजबा में चूडियां बेचा करती हैं. इस काम में इनकी मां को हर दूसरे दिन एक गांव से दूसरे गांव घूमना पड़ता है.

रमेश ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इससे पहले भी वो अपने माता-पिता को ये काम न करने के लिए बोल चुके हैं. मगर वो नहीं माने. मगर बेटे का चयन आईपीएल में होने के बाद उन्होंने अब रमेश की बात मान ली है.

गौरतलब है कि रमेश कुमार टेनिस बॉल क्रिकेट में एक बार 10 गेंदों पर 50 रन बना चुके हैं. हालांकि सबसे मजेदार बात ये है कि क्या रमेश कुमार को केकेआर के प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाती हैं या नहीं.

Source: ABP

error: Content is protected !!