Chahal ने लिया विकेट तो खुशी से पागल हो गईं पत्नी धनश्री, उन्हें देख फैंस भी हुए हैरान

Yuzvendra Chahal ‘s wife Dhanashree reaction Viral: IPL 2022 के 13वें मुकाबले में आरसीबी और आरआर आमने-सामने थे. आरसीबी के पुराने दिग्गज युजवेंद्र चहल ने अपनी पुरानी टीम आरसीबी के खिलाफ अच्छी गेंदबाज़ी की. एक वक्त तो ऐसा लगा कि चहल को रिटेन न करके आरसीबी ने सबसे बड़ी गलती कर दी है.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की शानदार गेंदबाज़ी भी राजस्थान रॉयल्स को मैच नहीं जितवा पाई. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने मैच को दिनेशा कार्तिक और शहबाज अहमज के दम पर आखिरी ओवर में 4 विकेट से जीत लिया. इस मैच में वैसे तो कई उतार-चढ़ाव वाले मोमेंट आए. लेकिन इन्हीं मोमेंट में भावुक होती दिखीं चहल की पत्नी कैमरे में स्पॉट हो गयी.

बात पारी के 9वें ओवर की है. जहां युजी चहल ने बल्लेबाज डेविड विली को क्लीन बोल्ड करके आउट कर दिया. जैसे ही चहल ने ये कारनामा किया. स्टैंड में मौजूद धनश्री पागल हो गईं. उनमें इतना जोश आ गया कि उन्होंने पूरा स्टैंड ही हिला डाला. उनका ऐसा रूप देख फैंस भी हैरान रह गये. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

राजस्थान रॉयल्स इस मैच में भले ही हार गया हो लेकिन चहल की गेंदबाजी ने सभी को प्रभावित किया. उन्होंने अपनी गेंदबाजी से एक चीज तो साबित कर दी है कि आरसीबी ने उन्हें रिटेन न करके बहुत बड़ी गलती की है. चहल ने अपने चार ओवर में मात्र 15 रन देकर दो बड़े विकेट चटकाए. साथ ही विराट कोहली का बड़ा रनआउट भी किया.

 

error: Content is protected !!