‘मैच ही नहीं अगले सीजन की कप्तानी भी गवाई है’, Ricky Ponting ऐसा क्यों बोले?

दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच (Ricky Ponting) बीती रात मिली हार से काफी ज्यादा दुखी हैं. इस हार के बाद अब उनका बयान भी सामने आ रहा है.

Rishabh Pant की न तो बैटिंग में दम था, न ही कप्तानी असरदार- Ricky Ponting

बीती रात मुंबई इंडियंस के खिलाफ अगर दिल्ली कैपिटल्स जीत जाती तो प्लेऑफ में पहुंच जाती. मगर शुरुआत से ही वो इस मैच में पीछे हो गई. इस मैच के दौरान कप्तान ऋषभ पंत की पारी भी काफी ज्यादा बोर करने वाली नजर आई. इससे एक बात तो साफ है कि ऋषभ पंत अभी भी सिर्फ टेस्ट फॉर्मेट के ही बेस्ट बल्लेबाज हैं. IPL 2022 में तो उनसे बल्लेबाजी रिद्धिमान साहा करके दिखा रहे हैं. इसके अलावा उनकी कप्तानी भी फीकी ही दिखी है.

Pant की कप्तानी पर क्या बोले कोच?

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बचाव करते हुए कहा है कि भले ही पंत अच्छी कप्तानी न कर पाएं हो इस साल मगर उनपर हमें भरोसा है. कोच ने बचाव में कहा है कि अभी वो काफी ज्यादा युवा है. उसे अभी बहुत कुछ सीखना है.

आपको बता दें कि 160 का टारगेट चेस करने वाली मुंबई एक वक्त पर 14.3 ओवर में मात्र 95 पर खेल रही थी. तभी टिम डेविड का कैच आया जिसे ऋषभ ने पकड़ा भी. मगर अपनी रणनीतिक गलती की वजह से उन्होंने उसे डीआरएस के लिए नहीं भेजा. बाद में टिम ने 10 गेंद पर 34 रन बनाकर मैच निपटा दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

रिकी कहते हैं कि बिल्कुल मेरे मन में कभी भी कोई शक नहीं था ऋषभ पंत दिल्ली के लिए अच्छे कप्तान होंगे. जब अय्यर की जगह उन्हें कप्तान बनाया गया था पिछले सीजन तब भी उन्होंने अच्छा काम किया था. मगर अब ऋषभ पंत कप्तानी में ऐसी छोटी-छोटी गलतियां करते जाएंगे तो हमें दूसरे कप्तानी की तरफ देखना पड़ेगा.

हालांकि रिकी ने पंत को हार का दोषी ठहराने से मना कर दिया है.

Read Also: ऋषभ पंत को कोई भी आउट कर दे, रमनदीप तो अच्छा बॉलर है- Rohit Sharma

error: Content is protected !!