उमेश, कुलदीप और ललित ने किया कमाल, सहवाग बोले- इस बार ‘यादवों’ का IPL

IPL: आईपीएल 2022 का आगाज़ धमाकेदार हो चुका है. शुरुआती 2 दिनों में ही दर्शकों को रोमांचक मुकाबले देखने को मिल चुके हैं. हर मुकाबले में नए हीरो हर टीम से निकल कर आ रहे हैं. हालांकि इन तीनों मैच में अगर कोई एक बात कॉमन रही हैं तो वो है स्टार खिलाड़ियों का सरनेम.

उमेश यादव समेत कुलदीप यादव और ललित यादव तीनों ही ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. इसी बात पर अब टीम इंडिया के पूर्व आक्रामक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया. वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि अभी तक तो यह यादवों का ही आईपीएल है. मुझे उमेश और कुलदीप जैसे मेहनती खिलाड़ियों के लिए काफी ज्यादा खुशी है.

आपको बताते चलें कि सिर्फ वीरेंद्र सहवाग ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी यादव के ऊपर मीम बन रहे हैं. तो वही क्रिकेट यूजर्स इन तीनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. Read More: ‘मैं थक गया हूं’ हार से निराश Faf Du Plesis ने ये क्यों कहा? इसे कहा हार का जिम्मेदार

गौरतलब है कि आईपीएल (IPL) के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए उमेश यादव ने शानदार प्रदर्शन किया था. इन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर दो विकेट हासिल किए थे.

तो वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपटिल्ल की ओर से खेलते हुए कुलदीप यादव ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 3 विकेट हासिल किए. वह भी सिर्फ और सिर्फ 18 रन देकर इस दौरान उन्हें एक भी बाउंड्री नहीं लगी.

तो वहीं जब दिल्ली की टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई तो ललित यादव शानदार प्रदर्शन किया. बल्ले से ललित यादव ने हारे हुए मैच में 48 रन की जबरदस्त पारी खेलते हुए मुंबई के जबड़े से जीत हासिल कर ली.

error: Content is protected !!