‘करियर खत्म’ पहली गेंद पर Virat Kohli हुए Out, तो भावुक हुए फैंस महिलाएं लगी रोने

Virat Kohli Bags Golden Duck Fans Reaction: विराट कोहली टीम इंडिया के ही नहीं आरसीबी के भी स्टार बल्लेबाज हैं. मंगलवार को हुए मुकाबले में वीके गोल्डन डक बनाकर आउट हो गये. लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए इस मुकाबले में विराट पहली ही गेंद पर आउट हो गए.

आपको बता दें कि विराट कोहली की खराब फॉर्म पिछले दो साल के लंबे वक्त से चल रही है. इंटरनेशनल के बाद ये चीज अब आईपीएल में भी नजर आने लगी है. विराट कोहली जैसे ही आउट हुए वैसे ही दर्द में मुस्कुराने लगे. उनका ये एक्सप्रेशन भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

किंग कोहली को इस तरह देखकर हर किसी को काफी ज्यादा निराशा हुई. सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें ट्रेंड करने लगा. देखते ही देखते वो नंबर वन ट्रेंड बन गए. उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है.


किंग कोहली का बार-बार ऐसे आउट होना फैंस के लिए काफी ज्यादा निराशा भरा रहा है. विराट कोहली के आउट होते ही फैंस ने अलग-अलग तरीके के रिएक्शन दिए. एक महिला ने कोहली के आउट होते ही अपना चेहरा ढक लिया. तो वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है कि लगता है कि किंग का करियर खत्म हो गया.

आपको बता दें कि आईपीएल इतिहास में विराट कोहली 5 साल बाद गोल्डन डक (Virat Kohli Golden Duck) पर आउट हुए हैं. ये उनका बुरा दौरा समझा जाए या फिर एक युग का अंत समझना मुश्किल है.

 

error: Content is protected !!