IPL 2022 के शुरुआती एक महीने नहीं खेलेंगे ये बड़े स्टार खिलाड़ी, देखिए पूरी लिस्ट

IPL 2022 की तारीखों का ऐलान हो चुका है. यह लीग 26 मार्च से 29 मई तक खेली जाएगी. मगर गौर फरमाने वाली बात ये है कि लीग के शुरुआती कुछ मैचों में कई बड़े खिलाड़ी इस लीग (IPL 2022) का हिस्सा नहीं होंगे. इस लिस्ट में डेविड वार्नर, पैट कमिंस और जॉनी बेयरस्टो जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं. गौरतलब है कि सभी खिलाड़ी मार्च के आखिरी सप्ताह और अप्रैल की शुरुआत में अपने देश के लिए खेल रहे होंगे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी-20 में व्यस्त होंगे. इस वजह से वो 12 अप्रैल के बाद ही टीम से जुड़ सकते हैं. ऐसे में इन खिलाड़ियों को लगभग चार मैच से बाहर बैठना पड़ेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

इन देशों के खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे शुरुआती मैच (IPL 2022)

ऑस्ट्रलिया के खिलाड़ी जहां 12 अप्रैल के बाद टीम से जुड़ेंगे तो वहीं इंग्लैंड के प्लेयर जॉनी बेयरस्टो और मार्क वुड भी शुरुआती दो मैच नहीं खेल पाएंगे. इन्हीं के साथ जेसन होल्डर और जोसेफ भी दो मैचों के लिए बाहर रहेंगे.

ये भी पढ़ें: Gujarat Titans की बढ़ी मुश्किलें बढ़ीं, तूफानी बल्लेबाज ने IPL खेलने से किया मना

वहीं दूसरी ओर साउथ अफ्रीका टीम भी 31 मार्च से 12 अप्रैल तक बांग्लादेश के खिलाफ दो मैच की घरेलू सीरीज खेलने वाली है. ऐसे में साउथ अफ्रीका के कुछ खिलाड़ी भी लीग में नहीं नजर आएंगे. मगर कयास लगाए जा रहे हैं कि बड़े खिलाड़ी को टीम आराम देगी. लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो लगभग आधे सीजन तक साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी इस लीग से गायब रहेंगे.

ये है लीग (IPL 2022) से बाहर रहने खिलाड़ियों की लिस्ट-

गुजरात टाइटंस के जेसन रॉय ने लिया नाम वापस

तो वहीं आज सुबह की खबरों के माना जाए तो इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज जेसन रॉय ने लीग (IPL 2022) से अपना वापस ले लिया. जेसन रॉय ने कहा कि मैं इतने लंबे समय तक बॉयो-बबल में नहीं रह सकता हूं. इसलिए मैं गुजरात टाइटंस के लिए नहीं खेलना पसंद करूंगा.

error: Content is protected !!