KKR को चीयर करने पहुंची Suhana-Ananya, बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पानी-पानी

Suhana Khan and Ananya Pandey in KKR Stands: IPL 2022 के आठवें मुकाबले में श्रेयस अय्यर की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सामना था मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स से. इस मैच में केकेआर के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने दोस्तों संग खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए नजर आईं. सुहाना खान के साथ अनन्या पांडे भी स्टैंड्स में मौजूद थीं. इसके अलावा उनके भाई आर्यन खान अपने कुछ दोस्तों के साथ स्टैंड पर नजर आए.

Suhana Khan and Ananya Pandey in KKR Stand
Suhana Khan and Ananya Pandey in KKR Stand

अब सोशल मीडिया पर सुहाना और अनन्या पांडे की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. सुहाना ने येलो कलर का एक टैंक टॉप पहनी हुई थी. इस टॉप पर कोलकाता नाइट राइडर्स का लोगो बना हुआ था. तो वहीं अनन्या ने सफेद कलर की टैंक टॉप पहनी थी. कैमरामैन मैच के दौरान बार-बार ही दोनों को दिखा रहे थे.

KKR Owner in the stands
KKR Owner in the stands

सुहाना ने इससे पहले शुक्रवार शाम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में लिखा हुआ था मैच टाइम. इस बार के आईपीएल के ज्यादातर मैच मुंबई में ही है. शाहरुख खान ने इस बार केकेआर की सारी जिम्मेदारी आर्यन और सुहाना के कंधों पर ही डाली है.

KKR fans in the Stands
KKR fans in the Stands

क्या हुआ मैच में?

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 137 रन बनाए. कोलकाता के लिए उमेश यादव ने चार और टिम साउदी ने दो विकेट चटकाए. जवाब में बल्लेबाजी करने आए कोलकाता ने यह लक्ष्य 33 गेंद रहते हुए पा लिया.

error: Content is protected !!