Devdutt Padikkal ने बताया क्यों नहीं राजस्थान ने कराई ओपनिंग, RCB को लताड़ा

Devdutt Padikkal Praises Rajasthan Royals: IPL 2022 का पांचवां मुकाबला हैदराबाद और राजस्थान के बीच खेला गया. इस मुकाबले में हैदराबाद को राजस्थान ने बड़ी ही आसानी से 61 रनों की बड़ी मात दी. हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जो फैसला उनके लिए बिल्कुल सही साबित नहीं हुआ. राजस्थान ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए.

यह स्कोर IPL 2022 का अभी तक का सबसे बड़ा स्कोर है. हैदराबाद को जीत के लिए 20 ओवर में 211 रनों का लक्ष्य मिला. इसी बीच राजस्थान की ओर से युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) स्टार परफॉर्मर बनकर उभरे.

Devdutt Padikkal ने अपनी नई फ्रेंचाइजी को लेकर बड़ा बयान भी दिया

देवदत्त ने कहा यह मेरे लिए काफी अच्छा रहा क्योंकि राजस्थान की टीम ने मेरा स्वागत आरसीबी से बेहतर तरीके से किया. वाकई राजस्थान एक परिवार की तरह है. यह फ्रेंचाइजी बहुत ही ज्यादा प्यारी है जहां सभी ने मुझे घर जैसा फील करवाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devdutt Padikkal (@devpadikkal19)

अपनी बल्लेबाजी को लेकर देवदत्त ने कहा कि मैं अपने करियर में पहली बार नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आया था. दिलचस्प था कि मैं बस खुद पर भरोसा लेकर मैदान पर उतरा. इससे ज्यादा मैं कुछ भी नहीं सोच रहा था. यह पिच काफी अच्छी थी यहां पर गेंद थोड़ी सी स्विंग कर रही थी. Read More: Who is Abhinav Manohar कौन हैं? पिता चलाते हैं जूते की दुकान, 7 गेंद की पारी में जिताया मैच

शुरुआत में भुवी ने गेंद को अच्छा लहराया. लिहाजा इस पिच पर गेंदबाजों के लिए बहुत कुछ मौजूद था. मुझे ऐसा लगता है कि हमारी टीम ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की बोर्ड पर अच्छा लक्ष्य बनाया और एक बार जब 200 बन गए. तब हमें पता था कि हमारे पास बहुत अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है. हम अपनी योजनाओं पर अगर चलते हैं तो यह मैच हम आराम से जीत जाएंगे. देवदत्त ने बताया कि राजस्थान रॉयल्स के पास काफी ज्यादा ओपनर हैं. इसके साथ ही टीम को मेरी छक्के मारने की काबिलियत पर भी भरोसा है. इसलिए उन्होंने मुझे टीम का युवराज सिंह बना रखा है कि मध्यक्रम में जाओ और फोड़ कर आओ.

आपको बता दें कि देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने मध्यक्रम में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर 41 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और 4 चौके जड़े.

error: Content is protected !!