‘पंडित जी के लड़के को टीम इंडिया क्यों नहीं बुला रही, Hayden ने किया अच्छा सवाल’

Matthew Hayden Praises Rahul Tripathi: बीती रात खेले गए मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. राहुल त्रिपाठी ने 44 गेंदों में 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 76 रन बनाए थे. ये इन्हीं की पारी का नतीजा था कि सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 194 रनों का विशाल लक्ष्य दे पाई. मैच के बाद राहुल ने कहा कि उन्हें तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने में मजा आ रही है. राहुल त्रिपाठी पिछले सीजन तक केकेआर का हिस्सा थे.

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रैंस में राहुल त्रिपाठी ने कहा कि मैं तीन नंबर पर अभी बल्लेबाजी करने का लुत्फ उठा रहा हूं. तीन नंबर आप जब बल्लेबाजी करने आते हैं तो आपको ओपनर द्वारा दी गई अच्छी शुरुआत का ध्यान रखना होता है. मैं बस यही सीखने की कोशिश कर रहा हूं.

साथ ही राहुल ने जसप्रीत बुमराह की भी तारीफ की है. इस खिलाड़ी ने बुमराह को काफी अच्छे तरीके से खेलकर निकाला. वो कहते हैं कि अगर आपको जसप्रीत के सामने खेलना है तो आपको पिच पर भरोसा करना होगा और उसके हिसाब से अपना शॉट बदलना होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SunRisers Hyderabad (@sunrisershyd)

31 साल के राहुल त्रिपाठी ने कहा कि जितने भी खिलाड़ी खेलते हैं. सबका यही सपना होता है कि वो देश के लिए कभी न कभी खेल पाएं. मैं जब भी टी-20 खेलता हूं तो बस टीम को जीत दिलाने की सोच लेकर खेलता हूं. टी-20 में हर एक गेंद इवेंट है. ऐसे में आपको हर गेंद पर फैसला लेना होता है. आज मैं खुश हूं कि मेरी पारी टीम की जीत में आई है.

तो वहीं कप्तान केन ने भी राहुल की तारीफ की है. वो कहते हैं कि त्रिपाठी एक स्पेशल खिलाड़ी है. मैंने इस प्रतियोगिता में कई बार देखा है वो आता है और मैच का रुख पलट देता है.

राहुल त्रिपाठी अब आईपीएल 2022 में तीन अर्धशतकों सहित 393 रन बना चुके हैं। केन विलियमसन ने कहा कि त्रिपाठी किसी भी मैच में लय को बदलने की क्षमता रखते हैं।

राहुल त्रिपाठी के फैन हुए मैथ्यू हेडन

मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) का मानना है कि जल्द ही खिलाड़ी को टीम इंडिया की जर्सी में देखा जा सकता है. वो मैदान के हर कोने में छक्का मारने की क्षमता रखता है. आपको बता दें कि इस बल्लेबाजी की स्ट्राइक रेट इस सीजन में 160 की रही है वो भी तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए. (Matthew Hayden)

फैंस पूछ रहे हैं सवाल की टीम इंडिया में क्यों नहीं शामिल हो रहा है ये खिलाड़ी

आपको बता दें कि राहुल त्रिपाठी 2016 से ही लगातार IPL में रन बना रहे हैं. मगर उनपर किसी भी चयनकर्ता की नजर नहीं जा रही है. न ही उनके बारे में कोई ज्यादा बात करता है.

Read More: ‘तब सचिन का ऑटोग्राफ लेना चाहता था, फिर सोचा मेरा इंप्रेशन खराब होगा’-Brett Lee

error: Content is protected !!