3 नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे Shivam Dube, ये होगी CSK की पहली प्लेइंग XI

Shivam Dube Replaces Suresh Raina: IPL 2022 का पहला मुकाबला 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमें इस मैच को जीतकर लीग का शानदार आगाज करने के लिए उत्सुक होंगी.

दोनों ही टीमें कागज पर काफी ज्यादा स्ट्रांग दिखाई दे रही हैं. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि चेन्नई और कोलकाता दोनों ही कौन से प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरते हैं. Read More: Rishabh Pant ने IPL से पहले ही लाई छक्कों की सुनामी, यश धुल-सरफराज हुए भौचक्के

अभी तक आईपीएल के इतिहास में चेन्नई और कोलकाता 26 बार भिड़ चुके हैं. जिसमें 12 मैचों में चेन्नई ने जीत हासिल की है तो वहीं 8 मैचों में केकेआर ने.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

मीडिया रिपोर्ट्स की माना जाए तो महेंद्र सिंह धोनी तीन नंबर पर सुरेश रैना की जगह शिवम दुबे (Shivam Dube) को शामिल कर सकते हैं. शिवम दुबे, सुरेश रैना का अच्छा विकल्प बन सकते हैं. वहीं इस पोजीशन के लिए मोईन अली और रॉबिन उथप्पा भी दावा दे रहे हैं.

सीएसके ने इस बार भी अपना पुराना फॉर्मूला ही आजमाया है. सीएसके मेगा नीलामी के दौरान अपने सारे पुराने खिलाड़ियों को खरीद कर बैठी है. Read More: Rishabh Pant ने IPL से पहले ही लाई छक्कों की सुनामी, यश धुल-सरफराज हुए भौचक्के

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

पिछले सीजन की ही तरह इस बार भी सीएसके की बल्लेबाजी की ताकत ऋतुराज गायकवाड के इर्द-गिर्द ही नजर आएगी. ऋतुराज गायकवाड के बाद मोईन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, एम एस धोनी और रविंद्र जडेजा जैसे बड़े बल्लेबाज टीम की नैया पार कराते हुए दिखाई दे सकते हैं.

Read More: 5 धाकड़ बल्लेबाज जो तोड़ सकते हैं Chris Gayle के 175 रनों का रिकॉर्ड, दो भारतीय भी शामिल

Chennai Super Kings Strongest Playing XI

Ruturaj Gayakwad, Devon Conway, Shivam Dube, Moeen Ali, Ambati Rayudu, Ravindra Jadeja, MS DHONI, Bravo, Deepak Chahar, Chris Jordan, Rajvardhan Hangrekar.

 

error: Content is protected !!