‘तब मैं सिर्फ 13 साल का था मुझे याद है’, Sanju Samson 2008 को याद कर हुए भावुक

Sanju Samson interview RR vs RCB: राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह तय कर ली है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मैच खेला गया। इस मैच में टॉस जीतकर कप्तान संजू सैमसन ने गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रजत पाटीदार की अर्धशतकीय पारी के बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 157 रन बनाए।

वहीँ जवाब देने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 11 गेंद शेष रहते 7 विकेट से यह मैच जीत लिया। जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। वहीँ RR के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson)  ने इस मैच में जीत के बाद कुछ कहा? तो चलिए आपको बताते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

दरअसल, आईपीएल इतिहास में यह दूसरा मौका है जब राजस्थान रॉयल्स फाइनल खेल रही है। वहीं, टीम के कप्तान संजू सैमसन ने जीत के बाद कहा कि “पहले गेंदबाजी करने के दौरान पिच तेज गेंदबाजों की मदद कर रही थी। गेंद को पिच पर काफी उछाल मिल रहा था। वहीँ टॉस जीतना भी हमारे लिए बेहतर साबित हुआ, इसके साथ ही टीम में बटलर का होने भी सौभाग्य की बात रही। अब बस एक मुकाबला ही बाकी रह गया है।”

बता दें कि इंटरव्यू के दौरान वह साल 2008 की एक बात याद करके थोडा इमोशनल भी हुए। उन्होंने कहा कि “मुझे अभी भी याद है। मैं आईपीएल के पहले सीज़न में केवल 13 वर्ष का था। मैं अपने दोस्तों के संग केरल में फाइनल देख रहा था जब शेन वार्न और सोहेल तनवीर ने राजस्थान को जीत दिलाई थी।

Read Also: जब Ravi Shastri ने Javed Miandad की करी थी जूतों से पिटाई, हुआ था खूब बवाल

error: Content is protected !!