वीडियो: ‘Powerful Powell’ ने दिखाया ताकत का नमूना, सिर्फ बैट छूकर गेंद मैदान पार

IPL 2022 की मेगा नीलामी में Delhi Capitals ने Rovman Powell को 2.80 करोड़ की महंगी राशि में खरीदा था. शुरुआती मुकाबलों में तो इनका बल्ला नहीं चला. मगर अब पिछले दो मैचों से इन्होंने रौद्र रूप धारण कर लिया है. इस साल के 41वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में KKR ने पहले 146 रन बनाए जवाब में दिल्ली ने इस लक्ष्य का पीछा 19वें ओवर में ही कर लिया. इस दौरान रोवमन पॉवेल (Rovman Powell) ने 16 गेंदों में 33 रनों की ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेली.

अंत में आकर अगर पॉवेल ये पारी न खेलते तो मैच 20वें ओवर में जाता. जहां मैच का नतीजा कुछ भी आ सकता था. इन्होंने अपनी पारी के दौरान एक चौका और तीन छक्के लगाए. खास बात ये है कि रोवमन पॉवेल को उनकी खास ताकत के लिए जाना जाता है. इसी का नमूना कल उन्होंने दिखाया. उन्होंने एक छक्का ऐसा लगाया जो बिना ताकत के कहीं जा ही नहीं सकता था. इस छक्के को देख फैंस भी भौंचक्के रह गए कि इस शॉट में उन्होंने ताकत लगाई भी थी या नहीं.

पारी का 16वां (Rovman Powell Six against Venketesh Iyer)

ये कारनामा इन्होंने पारी के 16वें ओवर में किया था. जहां पर कप्तान श्रेयस अय्यर ने वेंकटेश अय्यर को बॉल दी. इस ओवर में अय्यर ने 14 रन लुटाए. इस ओवर की पहली गेंद पर अय्यर ने लेग साइड पर फेंकी जिसपर पॉवेल ने अपनी ताकत लगाते हुए लॉन्ग ऑफ पर शानदार छक्का मार दिया.

इस छक्के की लंबाई थी. 79 मीटर. जबकि इस छक्के में उन्होंने ताकत नाम भर की ही इस्तेमाल की थी. ऐसे में फैंस इस बात अंदाजा लगा सकते हैं कि इस शॉट पर अगर पॉवेल ने अपनी पूरी ताकत लगाई होती तो गेंद कितनी दूर जाती. ऐसे में ऋषभ पंत और दिल्ली कैपिटल्स यही चाहेगा कि पॉवेल अपनी यही फॉर्म आगे के मैचों में भी बरकरार रखें.

error: Content is protected !!