वीडियो: Rohit के आउट होते ही Ritika लगीं रोने, Ashwin की बीवी ने दिया ऐसे सहारा

Rohit Sharma wife Ritika Sajdeh Cried: आखिरकार मुंबई इंडियंस को सीजन की पहली जीत मिली, बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस के लिए यह जीत बेहद खास रही, क्योंकि इस टीम ने अब तक इस सीजन के 9 मैच खेले हैं, जिसमें से अब MI को सिर्फ 1 मैच जीत में जीत हासिल हुई है. इस खास जीत से MI के खिलाड़ियों और फैंस के बीच काफी खुशी है.

लेकिन अभी MI की चिंता फिर भी बनी हुई है, वो ये है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला इस मैच में भी खामोश रहा। उन्होंने बस 5 गेंदों का सामना किया, जिसमें सिर्फ 2 रन बनाए और फिर रोहित रविचंद्रन की गेंद पर डेरिल मिशेल को कैच थमाकर पवेलियन लौट गए. हालांकि इस दिन रोहित शर्मा का जन्मदिन भी था, लेकिन ये दिन उनके लिए अच्छा नहीं रहा.


रोहित के बल्ला नहीं चलने पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) काफी दुखी नज़र आई, इस दौरान उनके आँखों में आंसू भी आ गए थे, वहीँ रविचंद्रन आश्विन की वाइफ प्रीति नारायण से रितिका का ये दुःख नहीं देखा गया, जिसके बाद वो रोहित की पत्नी के पास जाकर उनसे गले मिली और शांत कराया. बता दें कि इसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है.

वायरल वीडियो को देखकर लोग आश्विन की वाइफ प्रीति की सरहाना कर रहे हैं. वहीँ बता दें कि रोहित शर्मा का प्रदर्शन अब तक बेहद ही निराशाजनक रहा है. उनके बल्ले से एक भी बड़ी पारी नही निकली है, वहीँ उनका अब तक का बेस्ट 41 रन रहा है, वहीँ कप्तानी में भी रोहित फ्लॉप नज़र आए हैं.

आपको बता दें कि MI ने इस सीजन रोहित की कप्तानी में अभी तक 9 मैच खेले है, जिनमे रोहित ने कुल मिलाकर 155 रन बनाये है. जिससे उनके प्रदर्शन का आंकलन किया जा सकता है. हालांकि सीजन की पहली जीत मिलने के बाद शायद टीम में थोडा उत्साह नज़र आए.

Read More: ‘मेरा बच्चा है तू भीडू’ फोन कर IPL से पहले Rishabh Pant ने इस प्लेयर को लिया गोद

error: Content is protected !!