दफ्तर में झाडू लगाने वाले Rinku Singh बने ‘मैन ऑफ द मैच’, बोले- 5 साल से था इंतजार

Rinku Singh Interview: IPL 2022 का 47वां मुकाबला था #KKRvsRR. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. KKR इस मैच में बेहतर टीम साबित हुई और उन्होंने मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया. कोलकाता ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी.

संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स ने कप्तान के अर्धशतक के बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 152 रन बनाए. जो कि अंत में काफी नहीं हुए. कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस लक्ष्य को 19.1 ओवर में हासिल कर लिया. इस मैच के हीरो रहे रिंकू सिंह (Rinku Singh) जिन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. मैन ऑफ द मैच बनने के बाद चलिए जानते हैं रिंकू सिंह ने क्या कहा?

क्या बोले Player of the Match? Rinku Singh

रिंकू सिंह ने मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि अलीगढ़ से कई खिलाड़ियो ने रणजी खेला है. लेकिन मैं पहला खिलाड़ी हूं जो आईपीएल खेल रहा है. आईपीएल एक बड़ी लीग है. इसलिए दवाब होना लाजमी है. मुझे पिछले 5 सालों से इस मौके का इंतजार था. Read More: MS Dhoni की कप्तानी में फिर होगा चमत्कार! अब आसानी से प्लेऑफ में होगी CSK

अलीगढ़ का ये युवा कहता है कि चोटिल होने के बाद मैंने काफी ज्यादा मेहनत की वापसी के लिए. घरेलू क्रिकेट में रन बनाए तो आत्मविश्वास बढ़ गया. जब मैं बैटिंग करने गया था तो नीतिश राणा और मैकुलम दोनों ने ही मुझे अंत तक टिके रहने को कहा और खेल को खत्म करने की सलाह दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने 23 गेंदों पर 42 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का लगाया. बता दें कि रिंकू सिंह क्रिकेट खेलने से पहले एक दफ्तर में झाडू लगाया करते थे. ऐसे में इनकी सफलता से हर किसी का दिल खुश होता है.

error: Content is protected !!