20 की औसत वाले Rohit Sharma को अपना भगवान क्यों मान रहे हैं? FaF Du Plessis

IPL 2022 में ये हफ्ता काफी मजेदार रहा है. जी हां, RCB के कप्तान Faf Du Plessis तो अब लीग से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस के कप्तान Rohit Sharma को ही अपना भगवान मान रहे हैं. आपको बता दें कि बीती रात हुए मुकाबले में आरसीबी ने गुजरात को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही आरसीबी के 14 मैचों में 16 अंक हो गए हैं. मगर उनका रन रेट काफी ज्यादा खराब है.

ऐसे में अगर आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे मुंबई इंडियंस के भरोसे बैठना पड़ेगा. अगर मुंबई इंडियंस अपने अगले मुकाबले में दिल्ली को हरा देती है तो ही आरसीबी प्लेऑप में पहुंचेगी. ऐसे में बीती रात जीत के बाद Faf Du Plessis ने कहा कि आप हमेशा जब मैदान पर उतरते हैं तो आप जीतना ही चाहते हैं. मगर हम एक जीत पीछे रह गए हैं. जिसकी वजह से हम पीछे रह गए हैं. लेकिन मुझे अपनी टीम के भले के लिए रोहित शर्मा पर पूरा भरोसा है. मैं और पूरा आसरीबी खेमा उनका सपोर्ट करेगा.

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के अभी 13 मैच में 14 अंक हैं. मगर उनका नेट रन रेट काफी ज्यादा अच्छा है. इसलिए अगर वो मुंबई को हरा देता है. अपने अगले मुकाबले में तो उसके अंक भी आरसीबी के जितने ही हो जाएंगे. मगर बेहतर रन रेट होने की वजह से ही वो प्लेऑफ में पहुंच जाएगा. ऐसे में आरसीबी का पूरा भविष्य मुंबई इंडियंस (Rohit Sharma) के हाथों में ही है.

हालांकि आपको बता दें कि इस सीजन में रोहित शर्मा 20 की औसत से महज 266 ही रन बना पाए हैं. उनके नाम इस सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं है. साथ ही उनकी टीम भी अंक तालिका में 10वें पायदान पर है.

बीती रात गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए 20 ओवर में. जवाब में आरसीबी ने ये टारगेट 19वें ओवर में हासिल कर लिया दो विकेट के नुकसान पर. विराट कोहली ने 54 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली.

Read More: अपुन आज भगवान को भी रिश्वत देकर आया है, Hardik को जब Kohli ने चिढ़ाया

error: Content is protected !!