IPL 2022: पहली जीत के बाद गदगद हुए जड्डू, बोले- पत्नी और धोनी से सीख रहा हूं

IPL 2022 में आखिरकार चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी पहली जीत हासिल हो ही गई. मगर सवाल ये है कि क्या इस जीत के बाद CSK की गाड़ी पटरी पर आ गयी है या नहीं? क्रिकेट पंडितों का तो मानना है कि नहीं. मगर अगर ऐसी ही एक-दो जीत उनके हाथ और लग गई तो ये CSK पुराने रंग में ही नजर आएगी.

चलिए छोड़िए फिल्हाल सीएसके के नए कप्तान रवींद्र जडेजा के लिए जीत काफी ज्यादा जरूरी और बड़ी है. ऐसा इसलिए क्योंकि बतौर कप्तान ये उनके करियर की पहली जीत है. इसलिए वो काफी ज्यादा खुश भी नजर आ रहे हैं.

जडेजा ने ये जीत समर्पित की है अपनी पत्नी को

चेन्नई को ये मुकाबला जिताया तो शिवम दुबे और रॉबिन उथप्पा ने मगर ये जीत जडेजा ने अपनी वाइफ को समर्पित की है. जडेजा ने कहा कि किसी के भी लिये भी पहली जीत काफी ज्यादा स्पेशल होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

जडेजा ने साथ ही बताया कि भले ही वो अपने पिछले 4 मुकाबले ना जीत पाए हों. मगर एक टीम के तौर पर उन्होंने अच्छा काम किया था. मैनेजमेंट ने भी उनपर किसी भी तरह का कोई दवाब नहीं बनाया था.

अभी सीख रहा हूं कप्तानी

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान ने कहा कि मैंने मीडिया में सुना है कि धोनी ही टीम की असली कप्तानी कर रहे हैं. मगर असलियत ये है कि एक कप्तान के तौर पर अभी मैं माही भाई से कुछ चीजें पिक कर रहा हूं. वो हमेशा सवाल का जवाब देने के लिए तैयार रहते हैं. इसलिए मैं उनसे चीजें पूछता हूं उनके पास अनुभव का भंडार है. कप्तानी मेरे लिए नई है. इसलिए अभी मैं चीजों को समझ रहा हूं.

Read More: Virat Kohli नहीं होंगे T-20 विश्वकप टीम का हिस्सा, तकनीक नहीं मानसिकता हुई कमजोर

error: Content is protected !!