‘छोटा पैकेट, बड़ा धमाका’ चोटिल दीपक चाहर का MS Dhoni ने खोज निकाला विकल्प, दे रहे ट्रेनिंग

IPL 2022 Rajvardhan Hangargekar talking training MS Dhoni six Chennai Super Kings: IPL सीजन 15 की ओपनिंग डेट सामने आ चुकी है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मध्य खेला जाना है. इस शुरूआती मुकाबले के लिए हर खिलाड़ी जी-जान से प्रैक्टिस कर रहा है. मजेदार बात ये है कि हमेशा उम्रदराज खिलाड़ियों पर दांव लगाने वाली चेन्नई की टीम ने इस बार अंडर 19 के खिलाड़ी राजवर्धन हैंगरगेकर (Rajvardhan Hangargekar) को भी टीम में लिया है. राजवर्धन को चेन्नई ने मेगा नीलामी के दौरान 1.50 में खरीदा था.

ताजा प्रैक्टिस सेशन में ये खिलाड़ी दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से कुछ टिप्स लेता हुआ नजर आया.

गौर किया जाए तो राजवर्धन (Rajvardhan Hangargekar) टीम के लिए एक बेहतरीन ऑरराउंडर साबित किए जा सकते हैं. राज को गेंदबाजी के साथ ही साथ बल्लेबाजी में लंबे छक्के मारने के लिए भी जाना जाता है. प्रैक्टिस में पूर्व भारतीय कप्तान धोनी राज (Rajvardhan Hangargekar) को छक्का मारने की कला ही बताते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस सेशन की वीडियो को फैंस काफी ज्यादा इंजॉय कर रहे हैं.

आपको बताते चलें कि अंडर-19 विश्व कप में राजवर्धन का प्रदर्शन शानदार था. इन्होंने टीम को विश्व विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. अभी तक के अगर उनके घरेलू करियर भी नजर डाली जाए तो वो भी शानदार ही रहा है. राजवर्धन ने लिस्ट एक के 5 मैचों में 10 विकेट लिए हैं. जबकि वो दो टी20 मैच भी खेल चुके हैं.

दीपक चाहर के खेलने पर है संदेह 

एक तरफ सोशल मीडिया पर ये भी खबर चल रही है कि शायद दीपक चाहर इस सीजन चेन्नई का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. क्योंकि उनकी चोट काफी ज्यादा गंभीर है. ऐसे में कप्तान धोनी (MS Dhoni) अपना नया हथियार तय कर रहे हैं राजवर्धन हैंगरगेकर के रूप में.

ये भी पढ़ें: IPL 2022: Orange Cap हासिल कर सकते हैं ये 5 बल्लेबाज, लिस्ट में तीन भारतीय

 

error: Content is protected !!