IPL-15: ‘मेरे से ज्यादा किसी ने रन…’ 303 रन बनाने वाले Karun Nair का छलका दर्द

Karun Nair Latest Interview: टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए तीहरा शतक जमाने वाले करुण नायर खुद को एक टी20 स्पेशलिस्ट के तौर पर किसी भी टीम में स्थापित नहीं कर पाए. साल 2016 की टेस्ट सीरीज में इन्हें अंजिक्य रहाणे की चोट के चलते टेस्ट में खेलने का मौका मिला था. 303 रनों की पारी खेलने के बाद भी उनका करियर फुस्स ही साबित हुआ. इस बार की मेगा नीलामी में करुण नायर को एक बार फिर से राजस्थान रॉयल्स ने खरीद लिया है.

करुण नायर (Karun Nair) ने राजस्थान के द्वारा पोस्ट की गई एक वीडियो में कहा है कि…शायद मुझे इसलिए भी टी20 क्रिकेट में इतनी हाइलाइट्स नहीं मिली क्योंकि जब भी रन बनाता हूं. तो कोई और उसी मैच में मुझसे बेहतर बल्लेबाजी करके चला जाता है. यही वजह है कि मैं कभी भी मुख्य खिलाड़ी नहीं बन पाया. Read More: Rishabh Pant ने IPL से पहले ही लाई छक्कों की सुनामी, यश धुल-सरफराज हुए भौचक्के

मेरा रोल भी काफी ज्यादा बदल जाता है- Karun Nair

करुण नायर कहते हैं कि साथ ही साथ मुझे एक टी20 स्पेलिस्ट के रूप में कभी भी नहीं देखा गया है. मुझे हर सीजन नई भूमिकाएं दी गई हैं. ये कभी-कभी खिलाड़ियों के लिए काम करता है पर कभी नहीं. हालांकि करुण कहते हैं कि एक बार फिर से वो फॉर्म में लौटने को तैयार हैं. साथ ही राजस्थान को जीतता हुआ देखने चाहते हैं.

राजस्थान रॉयल्स की बात करते हुए करुण कहते हैं कि पहले जब मैं इस टीम के लिए खेलता था. तो माहौल अलग होता था अब माहौल अलगा है. मगर फिर भी ये टीम मुझे मेरे घर के जैसा फील कराती है.

आपको बताते चलें कि करुण नायर (Karun Nair) ने जब आईपीएल खेलने की शुरुआत की थी तो उनका सीजन अच्छा रहा था. तब उन्होंने साल 2014 के सीजन में 330 रन बना डाले थे वो भी 143 के स्ट्राइक रेट से. हालांकि इसके बाद वो अपनी फॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए.

error: Content is protected !!