IPL 2022: इन 5 खिलाड़ियों को खरीदकर Punjab Kings ने कर दी भारी गलती

हर बार की ही तरह Punjab Kings इस बार के IPL 2022 में भी कुछ खास टीम नहीं साबित हो रही है. मयंक अग्रवाल की कप्तानी में इस टीम ने अभी तक 9 में से सिर्फ 4 मुकाबले ही जीते हैं. प्वाइंट्स टेबल में भी ये टीम काफी ज्यादा नीचे है और सातवें स्थान पर फिल्हाल काबिज है. Punjab Kings की टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो जीता मैच भी हरा देते हैं. इन खिलाड़ियो की वजह से ही टीम अभी तक नाकाम रही है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इन खिलाड़ियों को खरीद कर पंजाब किंग्स ने बड़ी गलती कर दी.

तो चलिए आपको ऐसे ही खिलाड़ियो के बारे में बताते हैं जो लगातार टीम की नाकामी की वजह बन रहे हैं.

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)

मयंक अग्रवाल जो कि टीम के कप्तान हैं वो ही टीम की नैया हर मैच में डुबा देते हैं. मयंक अग्रवाल IPL 2022 में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं और मात्र एक अर्धशतक लगा पाए हैं.

Mayank Agarwal

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow)

जॉनी बेयरस्टो इस सूची में सबसे ऊपर आते हैं. इन्हें टीम ने 6.75 करोड़ में खरीदा था. अभी तक इन्होंने 6 मैच खेले हैं. इस दौरान इनका औसत मात्र 13.17 का रहा है. जबकि ये 79 रन ही बना पाए हैं. अभी तक ये एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं.

शाहरुख खान (Sharukh Khan)

शाहरुख खान इस सीजन के सबसे बड़े फुस्की साबित हुए हैं. इन्हें टीम ने 9 करोड़ में खरीदा था. इस खिलाड़ी ने अभी तक के IPL 2022 में एक भी अच्छी पारी नहीं खेली. 7 मैचों में ये 17 की औसत से 98 रन ही बना पाए. इसके अलावा इन्होंने T-20 में भी टेस्ट मैच ही खेला है.

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

ओडीन स्मिथ (Odean Smith)

ओडीन स्मिथ को पंजाब किंग्स ने 6 करोड़ में खरीदा था. इस खिलाड़ी ने पहले मैच में तो अच्छा काम किया था. मगर उसके बाद से ही इन्होंने गेंदबाजी में खूब रन लुटाए. साथ ही बल्ले से 6 मैच में सिर्फ 51 रन ही बना पाए. जो कि शर्मनाक है.

Odean Smith

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh)

अर्शदीप सिंह भले ही किफायती गेंदबाजी कर रहे हों मगर इन्हें विकेट नहीं मिल रही है. अभी तक 9 मैच में इन्होंने सिर्फ 3 विकेट लिए है. इन्हें Punjab Kings ने 4 करोड़ में रिटेन किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harpreet Brar (@harpreetsbrar95)

 

error: Content is protected !!