जानें कौन हैं? मैच में स्क्रीन पर छाई ये ‘Mystery Girl’, अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

IPL 2022 Mystery Girl: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच हुआ. वहीँ इस मुकाबले में दिल्ली ने बड़े अंतर से जीत हासिल की. लेकिन सोशल मीडिया पर मैच के हटकर एक मिस्ट्री गर्ल (IPL 2022 Mystery Girl) वायरल हो रही. जो इस गेम के दौरान कुछ देर के लिए स्क्रीन पर नजर आई.

दिल्ली-कोलकाता मैच के दौरान सामने आई एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीँ फैंस ने ट्विटर पर इस लड़की को आईपीएल 2022 की नई मिस्ट्री गर्ल घोषित कर दिया है.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज कुलदीप यादव के मैच में शानदार कैच लेने के तुरंत बाद कैमरामैन ने इस मिस्ट्री गर्ल पर फोकस किया और स्क्रीन पर आने वाली यह तस्वीर कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गई.

IPL 2022 Mystery Girl

इस बीच लोगों ने एक बार फिर ट्विटर पर कैमरामैन का शुक्रिया अदा किया और बताया कि कैमरामैन मैच से ज्यादा लगातार मिस्ट्री गर्ल पर फोकस कर रहा है. इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर अलग-अलग ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है.

गौरतलब है कि कुछ इस तरह से ही इस सीजन के पहले मैच के दौरान भी एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. मुकाबले के दौरान मिस्ट्री गर्ल दिया गया रिएक्शन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वो ट्रेंड करने लगी थी.

आखिर कौन है ये Mystery Girl?

इस बात की तो कहीं भी कोई आधिकारिय सूचना नहीं मिलती है. मगर इस लड़की को नाम आरती बेदी बताया जा रहा है. इंस्टा पर इनके 50 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स भी हैं.

अगर इस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 215 रन का बड़ा स्कोर बनाया. वहीँ दिल्ली के लिए डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक लगाया और अंत में शार्दुल ठाकुर ने शानदार फिनिश किया. हालांकि जवाब देने उतरी कोलकाता 171 रन ही बना सकी, वहीँ दिल्ली की तरफ से कुलदीप यादव ने 35 रन देकर 4 विकेट हासिल किए.

 

 

 

 

 

 

error: Content is protected !!