वीडियो: Jansen की बच्चों वाली बॉलिंग देख भड़के Muralitharan, रौद्र रूप से फैंस डरे

IPL 2022 के 40वें मैच में Gujarat Titans ने Sunrisers Hyderabad को 5 विकेट से हराकर दो बड़े अंक हासिल कर लिए. इस जीत के साथ ही हार्दिक की टीम टॉप पर पहुंच गई है लीग में. इस मैच में गुजरात टाइटंस लगभग ये मैच हार ही चुकी थी. मगर आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया और राशिद खान ने मिलकर 4 छक्के लगा दिए और जीत छीन ली.

मगर गौर करने वाली बात ये रही कि इस दौरान डगआउट में बैठे मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने अपने करियर में पहली बार आपा खो दिया. ये नजारा क्रिकेट की फील्ड में आज से पहले कभी भी नहीं देखा गया था. दरअसल, मार्को जेनसन (Marco Jansen) ने आखिरी ओवर बहुत ही ज्यादा बेकार डाला जिसके चलते मुथैया काफी ज्यादा नाराज हो गए.

राशिद खान (Rashid Khan) के छक्के देखकर मुरलीधरन डगआउट में ही बौखला गए. अपने कुर्सी से गुस्से में उठते हुए उन्होंने काफी कुछ अपशब्द कहे. इस दौरान उनकी ये सारी हरकत कैमरे में कैद हो गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर हो रही है. क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) का ये रौद्र रूप इससे पहले कभी भी नहीं देखा गया है.

इस मैच की बात की जाए तो सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 195 रन बनाए. अभिषेक शर्मा और मारक्रम ने अर्धशतक लगाए. तो वहीं आखिरी ओवर में शशांक सिंह ने 6 गेंदों पर 25 रन बनाकर स्कोर को बड़ा किया.

जवाब में गुजरात टाइटंस (GT) ने साहा, राहुल तेवतिया और राशिद खान के दम पर मैच को जीत लिया. हैदराबाद के लिए उमरान मलिक ने 4 ओवर में 5 विकेट लिए. उमरान मलिक के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का कोई भी गेंदबाद एक भी विकेट नहीं ले पाया.

Read More: Yuvraj Singh: धोनी जैसे को कप्तान बना सकते हो तो 24 साल के इस लड़के क्यों नहीं?

error: Content is protected !!