IPL 2022: ऐसे परवान चढ़ा था Dhoni और Sakshi का प्यार, जानिए पूरी लवस्टोरी

Love Story of Dhoni and Sakshi: टीम इंडिया को दो-दो विश्व कप जिताने वाले एमएस धोनी अपनी निजी जिंदगी को काफी छिपा कर रखते हैं. एमएसी धोनी आईपीएल के भी एक सफल कप्तान हैं. इन्होंने चार बार चेन्नई को विजेता बनाया है. मैदान पर गेंदबाजों का छक्का छुड़ाने वाला ये गेंदबाज प्यार में थोड़ा लुल था.

Dhoni and Sakshi on Team Bus
Dhoni and Sakshi on Team Bus

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने 4 जुलाई 2010 में अपनी बचपन की दोस्त साक्षी से शादी की. धोनी की लव लाइफ को लेकर फिल्म भी बनाई जा चुकी है. लेकिन फिल्म में जिस तरह इसे दर्शाया गया है. असल में उनकी लव स्टोरी उससे कई गुना ज्यादा है. इस पोस्ट में हम आपको इन्हीं छिपी कहानियों के बारे में बताने जा रहे हैं. Read Also: IPL: Deepak Chahar के रिप्लेसमेंट के तौर पर इन 3 नामों पर CSK कर रही है विचार

बताते चलें कि साक्षी के पिता रांची में स्थित एक कंपनी जिसका नाम MECON था उसमें काम करते थे. दोनों के परिवार में दोस्ती थी. धोनी (Dhoni) भी बचपन से ही साक्षी (Sakshi) को जानते थे. मगर इसी दौरान साक्षी का परिवार रांची से देहरादून शिफ्ट हो गया. बस इसी वजह से दोनों परिवार का संपर्क बहुत ही कम हो गया.

Love Birds

मगर अगर किस्मत किसी को मिलाना चाहे तो मुलाकात हो ही जाती है. ऐसा ही हुआ करीब 10 साल बाद एमएम धोनी की मुलाकात हुई साक्षी से कोलकाता के एक होटल में. धोनी ईडन में होने वाले मैच के लिए वहां रुके थे. तो वहीं होटल मैनेजमेंट का कोर्स करके साक्षी इस होटल में इंटर्नशिप पर लगी हुई थीं. तभी दोनों की मुलाकात होटल के मैनेजर युद्धजीत ने करवाई. Read More: अपनी टीम में पाकर बहुत खुश हूं, तुम वेस्ट इंडियन हर मैच खेलोगे: ऋषभ पंत

Wedding Photos
Wedding Photos

जिसके बाद एमएस धोनी ने मैनेजर से साक्षी का फोन नंबर मांगा और मैसेज ड्रॉप किया. साक्षी को शुरुआत में लगा कि उन्हें कोई धोनी बनकर परेशान करने की कोशिश कर रहा है. साल 2008 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. जिसके दो साल बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद से ही धोनी करियर शानदार होने लगा.

error: Content is protected !!