IPL की ट्राफी लेते वक्त Hardik ने किया ऐसा काम आ गई Dhoni की याद, फैंस गदगद

Hardik Pandya comparison with MS Dhoni: IPL 2022 को गुजरात टाइटंस ने अपने नाम कर लिया है. अपना पहला सीजन खेलने वाली हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की ये टीम हर मामले में दूसरी टीमों से आगे रही. एक-तरफा फाइनल में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात दे दी. फिल्हाल हार्दिक पांड्या की अब तुलना महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से होने लगी है. ऐसा क्यों चलिए आपको बताते हैं.

क्यों दिखती है Hardik Pandya में MS Dhoni की छवि

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने पूरे सीजन में अपनी गेंदबाजी, बल्लेबाजी, फील्डिंग और कप्तानी से हर फैंस का दिल जीता. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने फाइनल मैच जीतने के बाद मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिससे सभी को MS Dhoni की याद आ गई.

दरअसल, हुआ ये कि जब BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly और सचिव Jai Shah, IPL ट्राफी हार्दिक पांड्या को दे रहे थे तो उन्होंने वो ट्राफी पकड़ते ही सीधा अपने टीम के खिलाड़ियों को दे दी. ये अंदाज अभी तक मैदान पर सिर्फ और सिर्फ एम एस धोनी ही दिखाया करते थे.

आईसीसी का कोई बड़ा टूर्नामेंट हो या फिर आईपीएल का कोई भी सीजन जब-जब धोनी ने ट्रॉफी जीती है तो वो इसी अंदाज के साथ स्टेज पर नजर आते हैं। अक्सर धोनी ट्रॉफी लेने के बाद उसे अपनी टीम के खिलाड़ियों के हाथ में सौंप देते हैं और खुद साइड में खड़े होकर जश्न मनाते हैं। यही अंदाज आज हार्दिक पांड्या के अंदर भी दिखा।

MS Dhoni को अपना बड़ा भाई मानते हैं Hardik Pandya

समय-समय पर IPL 2022 में हार्दिक पांड्या की तुलना धोनी से होती रही है. इसी कड़ी में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान खुद ये बात कही थी कि वो एम एस धोनी को अपना बड़ा भाई मानते हैं. पांड्या ने कहा था कि माही भाई हमेशा ही मेरे साथ खड़े रहे हैं. मेरे करियर में उनका अहम योगदान है. वह मेरे लिए मेरे बड़े भाई, दोस्त और परिवार माफिक हैं.

Read Also: पति Hardik Pandya की सफलता देख रोने लगीं Natasha, भावुक कर देगा पल

error: Content is protected !!