वीडियो: धीमी फिफ्टी लगाने के बाद निराश हुए Virat Kohli, Shami ने बढ़ाया हौंसला

RCB और GT के बीच के IPL 2022 का 43वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में वो हुआ जो फैंस को आज के लिए खुश करने के लिए काफी ज्यादा काफी है. जी हां, हम सबके फेवरेट Virat Kohli ने आज अर्धशतक लगाया है वो भी पूरे 9 मैच के बाद. फिल्हाल Virat Kohli का ये अर्धशतक वैसा नहीं था जैसा कि अक्सर होता है. इनका ये अर्धशतक बाकी अर्धशतक से काफी ज्यादा धीमा था. इन्होंने 53 गेंदों पर 58 रनों की शानदार पारी खेली.

विराट कोहली ने मोहम्मद शमी की गेंद पर 1 रन लेकर अपना पचासा पूरा किया. यह पल विराट कोहली के फैंस के लिए काफी ज्यादा राहत वाला था. मगर गौर करने वाली बात ये थी कि विराट कोहली अपनी इस पारी से काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे थे. ऐसे में गेंदबाज मोहम्मद शमी, विराट कोहली को सांत्वना देने के लिए पहुंच गए और उन्हें प्रोत्साहित करते हुए नजर आए.

विराट कोहली की फिफ्टी देखकर उनकी पत्नी काफी ज्यादा खुश हो गईं. अनुष्का शर्मा काफी जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगीं. मानों उन्हें इस पल का इंतजार कब से ही था. हालांकि पचासा बनाने के बाद ही विराट कोहली तुरंत आउट हो गए. विराट कोहली को मोहम्मद शमी ने बोल्ड किया.

आपको बता दें कि RCB की तरफ से विराट कोहली (Virat Kohli) के अलावा रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने भी शानदार अर्धशतक लगाया. तो वहीं मैक्सवेल ने 18 गेंदों पर 33 रन बनाए.

Read More: हैलीकॉप्टर शॉट नकल नहीं करता, मैं ‘स्नेक शॉट’ खेलता हूं ये डंक भी मारता है: Rashid Khan

Read More: RCB के खिलाड़ी का बयान…’वक्त आ गया है अब Virat Kohli को बाहर बिठाओ’

Read More: वीडियो: Out होकर भी दिल जीत ले गए De Kock, ऐसी ईमानदारी को फैंस का ‘सैल्यूट’

 

error: Content is protected !!