Kuldeep Yadav ने लूट ली महफिल, ‘Man of the Match’ लेने से कर दिया इंकार

Kuldeep Yadav shares Man of the Match trophy with Axar Patel: बीती रात खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से मात दे दी. मैच के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि मैच शुरू होने से पहले कई पहलू थे कि मैच स्टार्ट होगा कि नहीं क्योंकि हमारे खेमे में कोरोना का विस्फोट हुआ था. लेकिन हम बड़ा दिल लेकर मैदान पर आए.

Rishabh Pant After Match
Rishabh Pant After Match

मैच के बाद ऋषभ ने अपने तीनों स्पिनर्स की तारीफ की. वो बोले स्पिनर्स की ही वजह से वो पंजाब को 115 पर रोक पाए. तो वहीं ऋषभ पंत ने ये भी कहा कि इस मैच में कई खिलाड़ी ‘Man of the Match’ जीतने के हकदार थे.

Kuldeep Yadav में Axar Patel के साथ शेयर किया ‘Man of the Match’

आपको बता दें कि इस मैच में मैन ऑफ द मैच दिया गया कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को जिन्होंने अपने चार ओवर में 24 रन देकर दो विकेट लिए. मगर पंत को ऐसा लगता है कि असली हकदार इस मैच में अक्षर पटेल थे. अक्षर पटेल ने अपने चार ओवर में मात्र 10 रन देकर 2 विकेट लिए.

Kuldeep Yadav After Match.
Kuldeep Yadav After Match.

आपको ये भी बता दें कि बाद में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)  ने अपना पुरस्कार अक्षर पटेल (Axar Patel) संग साक्षा कर लिया. कुलदीप ने हर्षा भोगले से कहा कि अक्षर इस मैच का ‘मैन ऑफ द मैच’ है. इसलिए मैं उसके साथ ये पुरस्कार शेयर करना चाहूंगा.

हार से निराश Mayank Agarwal

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने हार का ठीकरा और बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों पर ही फोड़ा है. मात्र 10 ओवर में मैच हार जाने पर मयंक बोले कि न तो हमारे बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी अच्छी की न ही हमारे गेंदबाज अच्छे रहे. हमें इस मैच को भूलकर आगे का रास्ता तय करना चाहिए. शुरुआत में हमनें काफी ज्यादा विकेट गवा दिए लेकिन मैं उस मामले में बात नहीं करना चाहता हूं. अगर हम 180 तक पहुंच जाते तो मैच बना सकते थे. मगर ऐसा हो नहीं पाया.

error: Content is protected !!