‘Athiya मैच देखने नहीं आती तो मैं शतक लगा देता हूं’, गर्लफ्रैंड अब गुस्सा है KL Rahul

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और राजस्थान के जॉस बटलर (Jos Buttler) के बीच इस आईपीएल में शतक की दौड़ होती दिख रही है, इस सीजन में दोनों बल्लेबाज बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। बटलर और राहुल इस सीजन लगातार बल्ले से शतक लगा रहे हैं,  इसके साथ ही दोनों विरोधी गेंदबाजों की जमकर बखिया भी उधेड़ रहे हैं।

इसी कड़ी में बीती रात केएल राहुल ने एक बार फिर कमाल दिखाया और बल्ले ने एक बार फिर मुंबई के खिलाफ शतक जड़ा. लेकिन इस दौरान एक और ऐसा वाकया हुआ, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

मैच देखने नहीं पहुंची Athiya Shetty, इसलिए KL Rahul ने लगाया शतक

अब बात कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की हो रही हो, तो उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भला कैसे पीछे रह सकती हैं। अथिया शेट्टी इन दिनों केएल राहुल के मैच में पहुंच रही हैं तो वहीं उनके साथ पिता सुनील शेट्टी भी  कई बार स्टेडियम में नजर आ चुके हैं।

Athiya Shetty and KL Rahul Will Get Married Soon
Athiya Shetty and KL Rahul Will Get Married Soon

बता दें कि इस मैच देखने में एक दिलचस्प बात ये भी है, जब भी अथिया मैच देखने जाती हैं तो केएल राहुल फ्लॉप हो जाते हैं, वहीँ जब केएल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया मैदान में नहीं होती हैं, तो एलएसजी कप्तान ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए नज़र आते हैं। Read More: ’20 का साल है बेटा फोड़ दूंगा’ मैच के बाद Harshal Patel ने उड़ाई खेलभावना की धज्जी

Bollywood And Cricket Rocks

दोनों साथ रहने की कर रहे तैयारी

वहीं केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के रिश्तों को लेकर कुछ खबर सामने आ रही है, जिसके अनुसार ये कपल लिव-इन में रहने के लिए मुंबई की एक पॉश जगह पर 4 बीएचके फ्लैट लिया है, जिसमें दोनों जल्द ही शिफ्ट हो सकते हैं। वहीँ इस फ्लैट का किराया 10 लाख रूपए महीने तक बताया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

error: Content is protected !!