IPL 2022, KKR vs MI: KKR vs MI: ‘ये हार पचानी मुश्किल, गेंदबाज बेकार’, ROHIT ने इन्हें ठहराया जिम्मेदार

TATA IPL 2022 का 14वां मैच मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के मध्य पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हुआ. कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. बाद में बल्लेबाजी करते हुए KKR ने इस मैच को 5 विकेट से जीत लिया.

इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव के पचासे के दम पर 20 ओवर में महज 4 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए. 162 रनों के लक्ष्य का जवाब देने उतरी KKR की शुरुआत कुछ खास नहीं रही मगर पैट कमिंस की पारी के बदौलत उन्होंने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया. KKR के लिए वेंकेटश अय्यर और कमिंस दोनों ही पचासे लगाए. ये बात अलग है कि पैट कमिंग ने महज 14 गेंद पर पचासा लगा डाला. (KKR vs MI)

इस हार के बाद फ्लॉप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बेहद ही निराश नजर आए. मैच के बाद रोहित ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

शर्मा जी का लड़का कहता है कि पैट कमिंस ने जैसी पारी खेली उसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी. उनके गेंदबाज बेकार थे उन्होंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की.

रोहित ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा कि…

मुझे नहीं पता था कि पैट कमिंस इतना खतरनाक बल्लेबाजी करेगा. उसको बहुत-बहुत बधाई.

मुंबई का कप्तान आगे कहता है कि जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता गया. पिच अच्छा खेलने लगी. ओवरऑल ये पिच अच्छी थी. मगर हमने बल्लेबाजी अच्छी नहीं की. हालांकि आखिर 5 ओवर में हमने 70 बटोरे मगर वो काफी नहीं थे.

गेंदबाजों के लिए क्या बोले रोहित शर्मा- (KKR vs MI)

गेंदबाजों ने प्लानिंग के मुताबिक गेंदबाजी नहीं की. 15वें ओवर तक मैच हम जीत रहे थे. हमने उनके 5 बल्लेबाजों को आउट कर दिया था. अय्यर और पैट ही उनके पास बाकी थे. ऐसे में मुझे लगता था कि मैच हमें जीतना चाहिए था. मगर मेरे गेंदबाज अच्छा प्रयास नहीं कर पाए.

रोहित कहते हैं कि इस हार को पचाना काफी ज्यादा मुश्किल है. हमारी टीम को और बेहतर करने की जरूरत है. मैं हर मैच नहीं हारना चाहता हूं.

 

 

error: Content is protected !!