Stoinis बोले- मुस्कुराइए आप लखनऊ के सामने हैं और ‘ठेल’ दिए Mavi को 5 छक्के: वीडियो

Marcus Stoinis/Shivam Mavi in 19th Over leaks 30 runs: IPL 2022 के 53वें मुकाबले में Lucknow Supergiants ने Kolkata Knight Riders को 75 रनों से हरा दिया. इस हार के साथ ही KKR इस बार लीग से बाहर हो गई है. KKR ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी.

लखनऊ ने 7 विकेट खोकर 176 रन बनाए. मगर एक वक्त लखनऊ की पारी में ऐसा मोड़ आ गया था. जब लग रहा था कि टीम 150 या फिर 160 तक ही रुक जाएगी. मगर फिर एक ओवर ने पूरी कहानी बदल दी. ये ओवर था पारी का 19वां ओवर.

ये ओवर श्रेयस अय्यर ने युवा शिवम मावी (Shivam Mavi) को पकड़ाया. बस फिर क्या हुआ ये कोई आपको किस जुबान में बताए. दरअसल, इस ओवर में शिवम मावी (Shivam Mavi) ने एक-दो नहीं बल्कि पूरे 5 छक्के लुटाए. इस ओवर के खत्म होते-होते 30 रन बोर्ड पर और जुड़ चुके थे.

इस ओवर की पहली तीन गेंद पर स्टोइिस (Marcus Stoinis) ने तीन छक्के लगाए तो वहीं आखिरी दो गेंदों पर जेसन होल्डर ने दो छक्के लगा दिए.

पूरे ओवर की वीडियो इस लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं-  Video

176 रनों का लक्ष्य चेस करने आई KKR की बल्लेबाजी पूरी तरह से ही फ्लॉप हो गई. हाल ये था कि KKR पारी के 15 ओवर भी नहीं खेल पाई और 14.3 ओवर में 101 रनों पर ऑल आउट हो गई.

लखनऊ की तरफ से उनके सारे ही गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करी. चोट से वापसी कर रहे आवेश खान ने 3 ओवर में 3 विकेट लिए वो भी महज 19 रन देकर ही. तो वहीं युवा मोहसिन खान ने 3 ओवर में महज 6 रन दिए और 1 विकेट लिया. इनके अलावा जेसन होल्डर ने भी तीन विकेट झटके. कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल ने 19 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली. मगर ये पारी जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थी. Read More: ‘Dhoni के आंखों से आंसू बहे जा रहे थे…रुक ही नहीं रहे थे, हमारे सबके रोंगटे खड़े हो गए’

इससे पहले लखनऊ की तरफ से बल्लेबाजी में डी कॉक ने अच्छा अर्धशतक लगाया तो वहीं दीपक हुड्डा ने 41 रनों की अहम पारी खेली.

error: Content is protected !!