कुछ अलग करने की कोशिश थी, हार के बाद ये क्या बोल गए Kane Williamson?

Kane Williamson statement after match: IPL 2022 के पांचवें मुकाबले में हैदराबाद (SRH) को राजस्थान ने (RR) 61 रनों की बड़ी हार दी. राजस्थान (RR) को हैदराबाद (SRH) ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. राजस्थान ने सभी बल्लेबाजों के दम पर 210 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना पाई. राजस्थान के हाथों मिली करारी हार के बाद कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) काफी ज्यादा नाराज और निराश नजर आए.

मैच के बाद केन विलियमसन (Kane Williamson) ने राजस्थान को जीत के लिए बधाई दी. साथ ही अपनी टीम के बारे में बात करते हुए कहा कि हमें बहुत कुछ सुधारने की जरूरत है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)

केन कहते हैं कि जब नई गेंद से हमने शुरुआत की तो हमारे पास बहुत सारे मौके थे. नई गेंद काफी ज्यादा स्विंग कर रही थी लेकिन हमने कुछ अलग करने की कोशिश की जिस प्लान में हम कामयाब नहीं हो पाए. पिच भी कुछ ज्यादा अच्छी थी इसलिए उन्हें रोकना और भी मुश्किल लग रहा था. Read More: Devdutt Padikkal ने बताया क्यों नहीं राजस्थान ने कराई ओपनिंग, RCB को लताड़ा

वहीं केन विलियमसन अपने गेंदबाजों से नाराज नजर आए क्योंकि उन्होंने कई सारी नो बॉल फेंकी. केन (Kane Williamson) कहते हैं कि हमारे गेंदबाजों ने इतनी सारी नो बॉल दिया. यह मेरे लिए काफी ज्यादा हैरानी भरा था. क्योंकि मेरे गेंदबाज अक्सर ही अनुशासित होते हैं.

मैच के दौरान अगर आपको कोई विकेट मिले और वह गेंद नो बॉल हो जाए तो इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ता है. लेकिन यह सब क्रिकेट के गेम का एक हिस्सा है. इन सब को आप अपने कंट्रोल में नहीं रख सकते हैं. इसमें हम सुधार जरूर करना चाहेंगे.

युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक के बारे में बात करते हुए केन विलियमसन कहते हैं कि वह अभी बहुत ज्यादा युवा है. उसकी रफ्तार शानदार है. जितने मैच ज्यादा खेलेंगे वह उतने ही और बेहतर होते जाएंगे. शायद आज का दिन हमारा नहीं था अगले मैच से पहले हमारे पास कुछ समय है. हमारी टीम भी काफी ज्यादा युवा है इसलिए हमें सुधार की जरूरत है. हम अगले मैच में सुधार करके वापस आएंगे.

error: Content is protected !!