IPL 2022-वीडियो: Hrithik Shokeen ने लगभग खत्म ही कर दिया था Ishan Kishan का करियर

Ishan Kishan survived getting injured by Hrithik Shokeen: IPL 2022 की सबसे मजेदार बात कोई अगर रही है. तो वो ये है कि मुंबई इंडियंस इस सीजन में अभी तक एक भी मैच जीत नहीं पाई है. जबकि उसे 8 मुकाबलों में हार मिल चुकी है. IPL 2022 का 37वां मुकाबला कल शाम को लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के लिए मध्य खेला गया था. इस मुकाबले में एक फिर से मुंबई को 36 रनों से हार हासिल हुई. हालांकि इस मैच दौरान के एक ऐसा पल भी आया जब अक अनहोनी होने से बच गई.

दरअसल, जब लखनऊ बल्लेबाजी कर रहा था तो पारी का दूसरा ओवर कप्तान रोहित शर्मा ने ऋतिक शौकीन (Hrithik Shokeen) से करवा दिया. इस ओवर में ऋतिक शौकीन (Hrithik Shokeen) ने केएल राहुल (KL Rahul) को पूरी तरह से दवाब में रखा.

इस ओवर में अपनी टीम के लिए पूरी जान लगाते समय ऋतिक शौकीन थोड़ा ज्यादा उत्सुक हो गए और विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) को चोटिल करने से बाल-बाल बच गए.

हुआ यूं कि इस ओवर की दूसरी गेंद केएल राहुल ने सीधे ऋतिक शौकीन के हाथों में खेल दी. जिसके बाद ऋतिक ने जल्दी से गेंद पकड़कर राहुल को रन आउट करने के लिए ईशान किशन के तरफ थ्रो किया.

इस थ्रो की गति काफी ज्यादा तेज थी. इस गेंद को पकड़ने की कोशिश में ईशान किशन अपनी उंगली चोटिल कर बैठे. जिसके बाद कुछ देर के लिए मैच भी रोकना पड़ा. मैजिक स्प्रे के इस्तेमाल से मैच को दोबारा शुरू कराया गया. गौर करने वाली बात ये है कि इस दौरान उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी. वरना मुंबई इंडियंस की ही तरह उन्हें भी IPL 2022 से बाहर होना पड़ता.

इससे पहले एक ऐसा ही हादसा साउथ अफ्रीका विकेटकीपर मार्क बाउचर के साथ हो चुका है. जिसकी वजह से उन्हें क्रिकेट से रिटायरमेंट लेना पड़ा.

एक मैच में मार्क बाउचर विकेटकीपिंग कर रहे थे तभी स्टंप की बेल्स उनकी आंखों पर जा लगी थी. जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने क्रिकेट खेलने से मना कर दिया.

Read More: Test Cricket में 199  और 299 रनों पर नाबाद लौटने वाले 3 दिग्गज बल्लेबाज

error: Content is protected !!