’20 का साल है बेटा फोड़ दूंगा’ मैच के बाद Harshal Patel ने उड़ाई खेलभावना की धज्जी

Harshal Patel and Riyan Parag Fight: RCB और RR के बीच खेला गया IPL 2022 का 39वां मुकाबला काफी ज्यादा ड्रामे भरा रहा. दोनों टीमों के बीच के खिलाड़ियों में इस मैच में काफी ज्यादा गर्मागर्मी देखने को मिली. राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग और आरसीबी के हर्षल पटेल में जमकर लड़ाई देखी गई. इस मैच को राजस्थान रॉयल्स ने 29 रनों से जीत लिया. रियान पराग ने राजस्थान के लिए 31 गेंदों पर 56 रनों की नाबाद मैच विनिंग पारी खेली.

मैच के बाद नहीं मिलाया हाथ

RR और RCB के बीच का मैच जब खत्म हुआ तो हर्षल पटेल और हेजलवुड ड्रेसिंग रूम की तरफ जाने लगे थे. तभी खेलभावना के तहत सब एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे. इसी दौरान हर्षल पटेल ने तो बाकी सब से हाथ मिलाया मगर रियान पराग से हाथ मिलाने के बजाय वो उन्हें नजर अंदाज करके चले गए.

जिसके बाद 20 साल के रियान ने पीछे मुड़कर देखा भी मगर पटेल साहब आगे निकल चुके थे. IPL को हमेशा से ही अपनी खेलभावना के लिए जाना जाता है. इस लीग में मैच के दौरान भले ही खिलाड़ी लड़ जाते हो, लेकिन मैच खत्म होते ही सब आपस में बातचीत करते नजर आते हैं. फैन्स ने इस हरकत के लिए हर्षल पटेल को आड़े हाथों लिया है.

रियान पराग और हर्षल पटेल में हुई लड़ाई (Riyan Parag and Harshal Patel Fight)

Rajasthan Royals के बल्लेबाज Riyan Parag और RCB के तेज गेंदबाज Harshal Patel के मध्य इस दौरान बीच मैदान पर तीखी लड़ाई देखी गई. इस लड़ाई का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विवाद की शुरुआत पारी के आखिरी ओवर में. इस ओवर में हर्षल पटेल गेंदबाजी करने आए और रियान पराग ने उनकी धुनाई कर दी.

इस बात पर हुई लड़ाई

दरअसल, हर्षल पटेल (Harshal Patel) के इस ओवर में रियान पराग (Riyan Parag) ने 18 रन बना दिए. राजस्थान के लिए रियान ने 31 गेंदों पर 56 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली. रियान ने हर्षल के आखिरी ओवर में एक चौका और दो छक्के जड़ दिए. इस ओवर के खत्म होते ही हर्षल पटेल ने पराग को कुछ बोल दिया डगआउट में जाते वक्त जिसने मामले को गर्म कर दिया.

तभी 20 साल के रियान पराग भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी पलट कर जवाब दे दिया. जिसके बाद सपोर्ट स्टाफ को आना पड़ा बीच-बचाव करने के लिए.

Read More: वो 3 भारतीय दिग्गज जिनका डेब्यू T-20 मैच ही बन गया आखिरी, नसीब नहीं हुआ दूसरा मैच

 

error: Content is protected !!