Gujarat Titans की बढ़ी मुश्किलें बढ़ीं, तूफानी बल्लेबाज ने IPL खेलने से किया मना

IPL 2022 Gujarat Titans got a blow as Jason Roy pulled out of the league: इंग्लैंड के तेजतरार्र ओपनर ने एक बार फिर से आईपीएल आयोजकों की बेईज्जती की है. आईपीएल की बेईज्जती करते हुए इस बल्लेबाज ने 2022 के सीजन में भाग नहीं लेने का फैसला किया है. इस खबर से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को बड़ा झटका लगा है.

आपको बता दें कि जेसन रॉय (Jason Roy) को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने 2 करोड़ में खरीदा था. जेसन रॉय ने इससे पहले भी कई बार फ्रेंचाइजी को ठेंगा दिखाया है. आईपीएल 13 के दौरान उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को धोखा दिया था. जेसन रॉय के नाम वापस लेना का कारण कोरोना का बॉयो-बबल बताया है. उनके इससे फैसले ने गुजरात टाइटंस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. गुजरात की कप्तानी भारतीय ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के हाथों में है. ऐसे में देखने की बात ये होगी कि गुजरात (Gujarat Titans) ओपनिंग किससे कराता है. क्योंकि गुजरात के पास जेसन रॉय और शुभमन गिल ही ओपनिंग के मौजूद थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gujarat Titans (@gujarat_titans)

आईपीएल का 15वां सीजन 10 टीमों के बीच खेला जाना है. इस बार गुजरात और लखनऊ दो नई टीमें बनकर इसमें शामिल हो रही हैं.

अगर जेसन रॉय की बात की जाए तो वो आखिरी बार पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए दिखाई दिए थे. पीएसएल में जेसन रॉय की फॉर्म अच्छी थी. उन्होंने महज 6 मैंचों में 303 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने एक शतक भी जमाया था.

जेसन के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने 13 आईपीएल मैच खेले हैं. इस दौरान उनकी औसत 30 के आस-पास रही है. उन्होंने कुल 329 रन बनाए हैं.

इस बार का आईपीएल 26 मार्च से खेला जाना है. लीग के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे.

आईपीएल 2022 के मुकाबने महाराष्ट्र में ही खेले जाने हैं. कुछ मैच मुंबई तो कुछ पुणे में कराए जाने हैं. गौरतलब है कि साल 2021 में धोनी की चेन्नई ने ये लीग जीती थी.

 

error: Content is protected !!